पिता राकेश रोशन का वर्कआउट देख ऋतिक बोले- वायरस को इनसे डरना चाहिए..

    Share this News

    कोरोना के बीच जब हर कोई अपने घर पर कैद है, ऐसे समय में खुद को फिट रखना अपने आप में बड़ी चुनौती है. लेकिन एक्टर ऋतिक रोशन दूसरों से जुदा हैं, वो हर बार अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखते हैं. वो क्वारनटीन में जरूर हैं लेकिन अपना वर्कऑउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में उनके पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन भी अपने आप को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं.

    भारत में युवाओं को ज्यादा चपेट में ले रहा कोरोना वायरस

    राकेश रोशन का वर्कऑउट वीडियो!

    ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक मोटिवेशनल वीडियो शेयर की है. उन्होंने दिखाया है कि उम्र के इस पड़ाव पर भी उनके पिता राकेश रोशन अपने आप को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करते हैं. वीडियो में राकेश रोशन हॉर्डकोर एक्सरसाइज कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक लिखते हैं- देखिए ये मेरे पिता हैं जो कभी भी हिम्मत नहीं हारते हैं. इसी तरीके की इच्छाशक्ति हम सभी को इस समय दिखानी चाहिए. मेरे पिता इस साल 71 के हो जाएंगे, लेकिन फिर भी वो 2 घंटा रोज एक्सरसाइज करते हैं. उन्होंने पिछले साल ही कैंसर से जंग जीती है. ऐसे में वायरस को उन से डरना चाहिए, बहुत डरना चाहिए.

    ब्‍लैकलिस्‍ट क‍िए गए तबलीगी जमात के 960 सदस्य..

    अब ऋतिक रोशन और राकेश रोशन का बॉन्ड किसी से छिपा नहीं है. ऋतिक ने कई मौकों पर बताया है कि उनकी जिंदगी में उनके पिता का बहुत प्रभाव है. वो उन से काफी प्रेरणा लेते हैं. ऐसे में ऋतिक का अपने पिता पर गर्व महसूस करना लाजिमी हो जाता है.

    PM मोदी ने वीडियो कान्फ्रेंस कर ली राज्य स्थितियों की जानकारी..

    ऋतिक का जागरूकता अभियान

    वैसे बता दें, इस समय ऋतिक रोशन भी घर पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर लोगों के साथ मोटिवेशनल मेसेज शेयर करते रहते हैं. दूसरे कलाकारों की ही तरह उन्होंने भी बड़े स्केल पर जागरूकता अभियान चला रखा है. वो भी इस संकट की घड़ी में सभी से घर पर रहने की अपील कर रहे हैं.