मध्यप्रदेश: देशभर में शराब की दुकानें खुलने के बाद इसके साइड इफेक्ट भी दिखने लगे हैं. कई जगह से लोगों की शराब के नशे में एक्सीडेंट और हुडदंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं. कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश के अनूपपुर में भी हुआ, जहां शराब के नशे में एक युवती ने पेट्रोल पंप पर जमकर ड्रामा किया.

Advertisement

बुधवार रात करीब 9 बजे युवती अनूपपुर के एक पेट्रोल पंप पहुंची और वहां स्टाफ के साथ गाली-गलौज करने लगी. युवती इस कदर नशे में थी कि वह खुद को संभाल भी नहीं पा रही थी और पेट्रोल पंप पर दौड़ते हुए कई बार वो गिरते-गिरते भी बची. पेट्रोल पंप का स्टाफ आवाज लगाकर उसे वहां से हटाने की कोशिश भी कर रहा था, लेकिन महिला स्टाफ न होने के कारण कोई उसके पास नहीं जा रहा था.

विशाखापट्टनम गैस लीक में 150 से ज्यादा भर्ती, बच्चे-बूढ़ों पर असर..

इस तरह करीब 15 मिनट तक नशे में धुत युवती का ड्रामा चलता रहा. इस पूरे वाकये को पेट्रोल पंप के स्टाफ ने मोबाइल में कैद कर लिया और पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद पुलिस जब युवती को लेकर उसका मेडिकल करवाने ज़िला अस्पताल पहुंची, तो वहां भी उसका ड्रामा चलता रहा. यहां युवती ने पुलिसकर्मी और अस्पताल के स्टाफ से भी बदसलूकी की. इसके बाद उसकी हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया, लेकिन वो चकमा देकर वहां से भाग गई.

यह हो सकता है कोरोना वायरस का नया लक्षण

मध्य प्रदेश के शहडोल रेंज के एडीजी जी. जनार्दन ने बताया कि पेट्रोल पंप मालिक की शिकायत पर पुलिस ने युवती के ऊपर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और अब युवती की तलाश की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply