अपने इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने अपने पिता की आदतों के बारे में खुलासा किया. साथ ही उन्होंने बताया कि लोग कहते हैं कि उनके और जैकी श्रॉफ के अंदर बहुत से समानतांए हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक जैकी श्रॉफ आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर जैकी श्रॉफ के फैंस और बॉलीवुड के सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इस बीच जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने पिता को लेकर खुलासा किया हैं. पिता जैकी के जन्मदिन पर कृष्णा श्रॉफ ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने पिता की आदतों के बारे में खुलासा किया. साथ ही उन्होंने बताया कि लोग कहते हैं कि उनके और जैकी श्रॉफ के अंदर बहुत से समानतांए हैं.

जैकी की इस आदत का फायदा उठाते हैं लोग

1 फरवरी से फुल कैपेसिटी से खुलेंगे सिनेमा हॉल, दो शो के बीच रखना होगा समय

अपने पिता के नकारात्मक आदतों के बारे में बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा, ”उनकी कमजोरी बताना मुश्किल है. मेरी राय में वह बहुत उदार हैं. यह सिर्फ उनका स्वभाव है, लेकिन लोग अक्सर उनकी इस आदत का फायदा उठाते हैं. मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती. लोग मुझसे कहते हैं कि मैं अपने पिता की तरह हूं. हम दोनों की पर्सनालिटी एक जैसी है. हम फ्लो के साथ चलने वाले लोग हैं. किसी भी सिचुएशन, इंसान, जगह के साथ ढल जाते हैं.”

शास्त्रीय संगीतकार उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान का निधन, संगीत जगत में शोक

जैकी श्रॉफ की बात करें तो उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए में अपने बर्थडे प्लान्स के बारे में बताया था. जैकी ने कहा था कि वह पिछले कई सालों से अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रहे हैं. वह हर साल की तरह इस साल भी शूटिंग करेंगे, पौधे लगाएंगे और बच्चों को खाना खिलाएंगे. उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन पर डिनर जरूर करते है. यह उनके घर के रिवाज जैसा है और उन्हें पसंद है.

बात करें जैकी श्रॉफ के प्रोजेक्ट्स की तो उन्हें जल्द ही सलमान खान संग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में देखा जाएगा. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी काम कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. राधे, ईद 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply