देशभर में महाशिवरात्रि की धूम मची हुई है. देश के कोने-कोने में श्रद्धालु भगवान शिव के दर्शन व गंगा स्नान के लिए जा रहे हैं. ऐसे में आगरा के ताजमहल में शिव पूजा करने पहुंची हिंदूवादी संगठन की महिला पदाधिकारी और दो कार्यकर्ताओं के सीआईएसएफ(केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) ने पकड़ लिया है. सीआईएसएफ इन सभी लोगों को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया है.

Advertisement

छोटे भाई की शादी से खफा होकर किया डबल मर्डर

दरअसल, महाशिवरात्रि के मौके पर हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर अपने दो कार्यकर्ताओं के साथ ताजमहल के अंदर दाखिल हुईं और डायना बेंच पर बैठकर शिव पूजा करने लगीं. वह ताजमहल को तेजो महालय मानकर विधिवत शिव आरती करने लगीं. जैसे ही इसकी सूचना सीआईएसएफ को लगी तो उन्होंने सभी को हिरासत में ले लिया. इसके बाद सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है.

छोटे भाई की शादी से खफा होकर किया डबल मर्डर

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी महासभा के कार्यकर्ता ने डायना बेंच पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया था. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी. बता दें इस समय ताजमहल में शाहजहां का उर्स चल रहा है. ऐसे में इस संरक्षित स्मारक में किसी अन्य तरह की गतिविधियों की मनाही है. ऐसे में हिंदू महासभा द्वारा शिव पूजा करने के बाद ताजमहल की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply