गृहमंत्री अमित शाह की घोषणा के बाद जम्मू कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के कई मशहूर एक्टर्स ने पूरी दुनिया से कश्मीर पर आवाज उठाने की गुहार लगाई है.

Advertisement

Capture

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को लेकर ऐतिहासिक कदम उठाया है. जम्मू-कश्मीर को अनुच्छेद 370 के तहत मिलने वाले कुछ खास विशेषाधिकार और लद्दाख को जम्मू कश्मीर से अलग राज्य बनाने की जानकारी गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में दी. सरकार के इस कदम से देशभर में खुशी की लहर है. मगर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को इस फैसले पर मिर्च लग गई है.
पाकिस्तान के कई मशहूर एक्टर्स ने तो पूरी दुनिया से इस मामले पर आवाज उठाने की गुहार लगाई है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस हमजा अली अब्बास ने लिखा, “मैं पाकिस्तान के सभी कलाकारों से गुजारिश करता हूं कि वो अपनी आवाज क्यों नहीं उठा रहे हैं. कश्मीर के लिए अपनी उठाएं. #KashmirUnderThreat”

1

2

मोदी सरकार के ऐलान से पाकिस्तान हैरान, बोला- करेंगे विरोध भारत का यह फैसला,मंजूर नहीं है.

माहिरा खान ने कश्मीर में मौजूदा हलचल को लेकर ट्वीट किया और चिंता जाहिर है. माहिरा ने लिखा, “जिस पर हम चर्चा नहीं करना चाहते हैं, उस पर हमें बहुत ही आसानी से खामोश कर दिया गया है. ये रेत पर लकीर खींचने की तरह है…जन्नत जल रहा है और हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं.’ #Istandwithkashmir #kashmirbleeds

3

 

बॉलीवुड फिल्म सनम तेरी कसम में काम कर चुकीं पाक एक्ट्रेस मारवा ने लिखा, UNHCR कहां है? क्या हम इस अंधेरे में जी रहे हैं. ह्यूमन राईट के लिए अनग‍िनत प्रोटेस्ट हुए उन सारे अधिकारों, नियमों का क्या हुआ. क्या उनके मायने हैं.

4

यह भी पढ़े : कश्मीर के बाद अब mp के सभी जिलों में अलर्ट जारी, अफवाहों से रहें सावधान

@vicharodaya

 

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply