नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। यूएन से लेकर अमेरिका और जी-7 से कोई मदद नहीं मिलने के बाद पाकिस्तान एक बार फिर हिंदुस्तान के खिलाफ खूनी साजिश रचने में जुट गया है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर कई टुकड़ियों को मोबिलाइज किया है। पाक सेना प्रमुख बाजवा ने बॉर्डर एक्शन टीम यानी बैट के अलावा पाकिस्तानी स्पेशल सर्विस ग्रुप और कमांडो को भी तैनात किया है।

अब अरुण जेटली स्टेडियम कहलाएगा फिरोज शाह कोटला मैदान, DDCA बदलेगा नाम
ऐसी खबर है कि पाकिस्तानी सेना एलओसी पर कायरों की तरह छिपकर हमला करने की फिराक में है और भारतीय पोस्ट को निशाना बना सकती है। एलओसी से सटे इलाकों में पाकिस्तान द्वारा स्पेशल सर्विस ग्रुप के कमांडोज को तैनात करने की जानकारी मिलने के बाद अब भारतीय खुफिया एजेंसियां लगातार स्थितियों पर नजर बनाए हुए हैं।

मुस्लिम देशों के समर्थन बिना पाकिस्तान परेशान, कहा- अगर भारत ने जंग की तो इसको हम दिल्ली में करेंगे खत्म
सूत्रों के अनुसार, खुफिया एजेंसियों को पाकिस्तान द्वारा एलओसी पर 100 से अधिक एसएसजी कमांडोज के तैनात किए जाने की जानकारी मिली है। इस सूचना के बाद नियंत्रण रेखा पर भारतीय जवानों को पूरी सतर्कता बरतने और सख्त निगरानी रखने के निर्देश जारी किए गए हैं।

PM मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप को लगाया फोन, आधे घंटे इन मुद्दों पर हुई बात, बिना नाम लिए PAK पर भी साधा निशाना

वहीं पाकिस्तानी सैनिकों पिछले कई दिनों से संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहे हैं। मंगलवार को भी संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे क्षेत्रों में अग्रिम चौकियों को निशाना बनाते हुए मोर्टार के गोले दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की।

पाकिस्तान से मिला राजनाथ सिंह को जबाब,जाने क्या कहा विदेश मंत्री कुरैशी ने?

यह जानकारी एक रक्षा प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा सीमापार से गोलीबारी शाम करीब 6.30 बजे शुरू हुई और रात 8 बजे समाप्त हुई। प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई की।

@vicharodaya

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here