नई दिल्ली। प्याज की बढ़ी हुई कीमतों से दिल्ली वालों को राहत देने के लिए दिल्ली सरकार शनिवार से 23.90 रुपए प्रति किलो की दर से प्याज की बिक्री शुरू करने जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्याज की बिक्री शुरू करने को लेकर जानकारी दी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हर परिवार को अधिकतम 5 किलो ब्याज खरीदने की अनुमति होगी।

सत्यमेव जयते-2 होगी,गाँधी जयंती में रिलीज..

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal: Delhi govt will start selling onion at Rs 23.90/ kg from tomorrow, and one person can get maximum 5 kg onion for their family.

Twitter पर छबि देखें

देश की राजधानी दिल्ली में प्याज के भाव अभी भी ऊपरी स्तर पर बने हुए हैं, उपभोक्ता मंत्रालय के मुताबिक शुक्रवार को दिल्ली में प्याज का रिटेल भाव 59 रुपए प्रति किलो दर्ज किया गया है, पिछले 3 दिन से भाव 60 रुपए प्रति किलो के स्तर पर चल रहा था।

मनोज वाजपेयी के पैर में सुनील ग्रोवर ने रखा सर

थोक बाजार में हालांकि प्याज की कीमतों में अब कमी आना शुरू हो गई है। देशभर में प्याज के कारोबार के लिए सबसे  चर्चित थोक मंडी महाराष्ट्र के लासलगांव में कीमतें घटने लगी हैं। एक हफ्ता पहले लासलगांव में प्याज का थोक भाव 4 साल की ऊंचाई 4500 रुपए प्रति क्विंटल पर था जो शुक्रवार को घटकर 3600 रुपए प्रति क्विंटल दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here