हत्या के केस में ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार गिरफ्तार

    Share this News

    कई दिन से एक हत्या मामले में फरार चल रहे ओलंपिक मेडल विजेता और पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है, मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल सेल ने सुशील के साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के मुंडका इलाके से सुशील कुमार और अजय को गिरफ्तार किया गया है. दोनों कार छोड़कर स्कूटी पर सवार होकर किसी से मिलने जा रहे थे.

     

    पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ जारी हुआ लुक आउट नोटिस, छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या के मामले में हैं फरार

    पंजाब में भी छापेमारी की गई थी
    स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच के अलावा दिल्ली पुलिस की कई टीमों ने पंजाब के बठिंडा, मोहाली समेत कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी की थी। दिल्ली में भी कई ठिकानों पर भी छापेमारी की गई थी, लेकिन सुशील हाथ नहीं आए। इससे पहले बीते दिन लगातार सुशील की गिरफ्तारी की अफवाहें उड़ती रहीं।

    IMA ने बाबा रामदेव को बताया झूठा, कहा-एलोपैथी को बकवास बताने के बाद भी लेते हैं सेवाएं

    लेकिन ओलंपिक विजेता पहलवान लगातार किसी पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस को चकमा देता रहा, मिली जानकारी के अनुसार पहलवान सुशील कुमार अलग नंम्बरों से अपने करीबियों के संपर्क में था. दिल्ली पुलिस की कई टीमें पहलवान सुशील कुमार की तलाश में लगी हुईं थीं. लेकिन आखिरकार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने उन्हें दिल्ली से ही अरेस्ट कर लिया है.

    देश में अचानक 50% कम हुआ वैक्‍सीनेशन, कोरोना से जंग में कमजोर पड़ रहा भारत का अटैक

    सामने नहीं आ रहे थे आरोपी

    लुकआउट नोटिस जारी करने के बाद भी सुशील इस मामले में पुलिस का साथ देने के लिए सामने नहीं आए। इस कारण उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम घोषित कर दिया था जबकि उनके साथी अजय पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था. इनके अलावा अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया।

    मध्‍यप्रदेश के इस जिले में कटा 18 माह के बच्‍चे का चालान, जाने क्‍या है पूरा मामला

    क्या है पूरा मामला?

    आपको बता दें कि सुशील कुमार पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या का आरोप है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद भे पहलवान सुशील कुमार, लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को साथ में लेकर स्टेडियम में दाखिल हुए. जहां एक रेसलरों के दूसरे पक्ष से उनकी मारपीट हुई, जिसमें एक रेसलर सागर राणा की मौत हो गई थी.