जबलपुर में पकड़ाया कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक पांच राइफल 10 कारतूस और 15 बका भी बरामद

जबलपुर में पकड़ाया कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक पांच राइफल 10 कारतूस और 15 बका भी बरामद

Share this News

जबलपुर में पकड़ाया कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक,घर छुपे भतीजे को दबोचने पहुंची थी पुलिस

जबलपुर के विजय नगर में दर्ज मारपीट और जानलेवा प्रकरण के आरोपी शहनवाज की तलाश में पुलिस ने कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक के घर शुक्रवार सुबह 4.00 बजे दबिश दी और दबोच लिया। पुलिस ने घर की सर्चिंग की तो सन्न रह गई। आरोपी के घर से एक विदेशी सहित पांच राइफलें, 10 कारतूस, और 15 बका नुका चाकू मिले। पुलिस ने अब्दुल रज्जाक को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रज्जाक के खिलाफ एनएसए का वारंट भी एसपी के प्रतिवेदन पर जिला दंडाधिकारी ने जारी किया है

भोपाल में NSG जवानों की ‘मुठभेड़’ हेलीकॉप्टर से हमीदिया की छत पर उतरे जवान; 4 ‘आतंकियों’ को किया ढेर

एसपी सिद्धार्थ बहुुगुणा ने बताया कि बड़ी ओमती नया मोहल्ला निवासी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ दो दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज हैं। पूर्व में ओमती पुलिस की अनुशंसा पर एनएसए की कार्रवाई भी हो चुकी है। विदेशी राइफल की जब्ती से उसके संबंध देशी विरोधी विदेशी ताकतों से भी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। ओमती पुलिस ने आरोपी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पूछताछ में जुटी है।

शहनवाज ने मारपीट कर कार भी क्षतिग्रस्त कर दी

गैरेज में उस समय शहनवाज अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। उसने अब्दुल रज्जाक का नाम लेते हुए दोनों को बुरी तरह से मारापीटा और जानलेवा चोट पहुंचा दी थी। उसकी कार भी आरोपियों ने क्षतिग्रस्त कर दी है। अभ्युदय ने विजय नगर थाने में शहनवाज और उसके दोस्तों खिलाफ मारपीट व हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस शहनवाज की तलाश में जुटी थी। तभी शहनवाज का लोकेशन अब्दुल रज्जाक के घर में होने का मिला। विजय नगर व ओमती पुलिस ने एएसपी सिटी रोहित काशवानी और सीएसपी ओमती आरडी भारद्वाज की अगुवाई में दबिश दी। घर की सर्चिंग हथियारों का जखीरा मिलने पर पुलि सभी सन्न रह गई।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा मामले का खुलासा करते हुए।
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा मामले का खुलासा करते हुए
CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।