भोपाल में तीन हजार का इनामी कुख्यात किन्नर हुआ गिरफ्तार

भोपाल में तीन हजार का इनामी कुख्यात किन्नर हुआ गिरफ्तार

Share this News

भोपाल में तीन हजार के इनामी कुख्यात किन्नर डॉन काजल बंबइया को रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के भोपाल के बैरागढ़ थाना पुलिस ने तीन हजार के इनामी कुख्यात किन्नर डॉन काजल बंबइया (Notorious Shemale Don Kajal Bambaiya) को रेलवे स्टेशन (railway station) से गिरफ्तार कर लिया। वह मुंबई भागने की फिराक में था। कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस काजल बंबईया को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

भोपाल में 3000 का इनामी किन्नर गिरफ्तार
भोपाल में 3000 का इनामी किन्नर गिरफ्तार

काव्या की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने तीनों पर तीन-तीन हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। पुलिस को शुक्रवार को किन्नर डॉन काजल के रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर मौजूद होने की सूचना मिली। वह मुंबई भागने की फिराक में था। इसके बाद पुलिस की एक टीम रेलवे स्टेशन पहुंची। जहां किन्नर डॉन काजल को गिरफ्तार कर लिया । काजल बंबईया पर हत्या का प्रयास, लूटपाट, घर में घूसकर मारपीट, अड़ीबाजी समेत कई अपराध दर्ज है। इसमें से बदमाश फराज शूटर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अभी एक आरोपी कायनात मिर्चा फरार है।

Bihar Dengue Cases: गांव से कहीं ज्यादा शहरों में डेंगू बना आफत, पढ़िए चौंकाने वाली रिपोर्ट

भोपाल कमिश्नर कार्यालय (Bhopal Commissioner Office) पर बुधवार को किन्नरों ने काजल बंबईया और उसके साथियों की गुंडागर्दी से परेशान होकर प्रदर्शन किया था। पुलिस अधिकारियों के कार्रवाई के आश्वासन के बाद किन्नरों ने कमिश्नर के नाम ज्ञापन देकर प्रदर्शन खत्म किया था। बता दें किन्नर काजल,कायनात और बदमाश फराज उर्फ शूटर ने मिलकर मछली मार्केट के पास बैरागढ़ में रहने वाली किन्नर काव्या शीतलानी के साथ अड़ीबाजी की थी। इसका विरोध करने पर तीनों ने उसके साथ मारपीट की और कैंची से उसके बाल काट दिए थे।

जाति प्रमाण पत्र कैसे बनाये, जाति प्रमाण पत्र कितने दिन में बनता है

विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..