हमीदिया अस्पताल में कोरोना मरीजों की देखभाल में लापरवाही से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद यहां के तीन गार्डों को निलंबित और एक को बर्खास्त किया गया है।

Advertisement

हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. आईडी चौरसिया ने कोविड वार्ड में मरीजों के परिजनों के साथ उचित व्यवहार नहीं किए जाने के संबंध में यह कार्रवाई की है।

महाकाल कि नगरी में शराब पीने से 9 लोगों की मौत मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

उन्होंने तीन सुरक्षा गार्डों को निलंबित एवं एक को टर्मिनेट कर दिया है। मरीजों के परिजनों के साथ उचित व्यवहार नहीं करने की यह घटना 17 सितंबर की बताई जा रही है।

राजधानी में कल से खुलेंगे ये सिनेमाघर और ये रहेंगे बंद

डॉ. चौरसिया ने बताया कि कोविड सेंटर की व्यवस्थाएं बढ़िया है। समय-समय पर वरिष्ठ अधिकारियों ने निरीक्षण कर संतुष्टि व्यक्त की है। उन्होंने बताया कि इस कोरोनाकाल में राज्य शासन के अधिकारी हमीदिया अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती रह चुके हैं।

View this post on Instagram

जब जेब में पैसा हो तो क्या कानून क्या ताकत सारी दुनिया अपनी जेब में इसकी बानगी देखने को मिली जबलपुर में जहां एक गरीब ऑटो चालक को कुछ बदमाशों ने बेरहमी से मारा और ना सिर्फ मारा बल्कि उसके ऊपर ही मामला दर्ज करवा दिया आलम यह रहा इस ऑटो चालक के पास इलाज करवाने तक के लिए पैसे नहीं है इस कारण से यह व्यक्ति अपने घर में ही बिना इलाज के तड़प रहा है इस स्थिति इस वक्त केवल भगवान भरोसे है इसका परिवार बेहद डरा हुआ है क्योंकि उनके अंदर डर है कि कहीं वह भी उन बदमाशों के हाथों ना चढ़ जाएं जिसके कारण वह भी डर डर कर अपना काम कर रहे हैं और इसी खौफ के कारण इलाज भी नहीं करवा पा रहे हैं #autodriver #vicharodaya #rikshaw #jabalpur #jabalpurnews #vicharodayanews #newsupdate #voilence #roadaccident

A post shared by Vicharodaya (@vicharodaya) on

पब्ज़ी से दोस्ती और रैप,तीन आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

डॉ. चौरसिया ने बताया कि अस्पताल में आने-वालों के लिए सुविधाएं एवं व्यवहार बेहतर बनाने के लिए प्रत्येक पाली में कर्मचारियों को भी तैनात किया गया है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply