नीतू कपूर-रणबीर कपूर ने रखी ऋषि कपूर की प्रेयर मीट, शेयर की तस्वीर..

    Share this News

    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स के बीच गम का माहौल है। ऐसे में सभी कपूर परिवार को दिलासा दे रहे हैं और ऋषि की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं। आज ऋषि कपूर की पत्नी और बेटे ने उनके लिए प्रार्थना सभा रखी है।

    कोरोना वॉरियर्स को सम्‍मान देने को सशस्‍त्र सेनाओं ने किए अभ्‍यास, देखें शानदार नजारा

    सामने आई ये तस्वीर:

    आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और नीतू कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों ऋषि कपूर की फूल चढ़ी तस्वीर के साथ बैठे नजर आ रहें हैं। रणबीर कपूर ने सफेद कुर्ता पायजामा पहना है और संतरी रंग की पगड़ी पहनी है, वहीं नीतू कपूर की बात करे, वो सफेद सूट में दिखाई दे रहीं हैं।

    CRPF के जवानों में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, मुख्यालय सील…

    https://www.instagram.com/p/B_t_j7opwX2/?utm_source=ig_web_copy_link

    बता दें कि, ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को मुंबई के सर एचएन रिलायंस अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार उसी दिन हुआ था, ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी शहर में मौजूद नहीं थीं। दिल्ली में रहने वाली रिद्धिमा शनिवार रात वाया रोड मुंबई पहुंची।

    नीतू कपूर ने श्रद्धांजलि दी:

    ऋषि कपूर के निधन के बाद पहली बार शनिवार को उनकी पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

    भारत में 10 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज ठीक हुए, केरल में 78 फीसदी हुई रिकवरी..

    उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर कर लिखा, “हमारी कहानी का अंत।” इसके साथ ही नीतू कपूर ने दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं।