vicharodaya
vicharodaya.com

नीमच दुर्घटना में प्रभावित परिवार की हर संभव सहायता करेगी राज्य सरकार।बिष्टान घटना में न्यायिक जाँच के तथ्यों के आधार पर होगी कार्यवाही।

Advertisement

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि खरगोन जिले के बिष्टान में हुई घटना में एक युवक की मृत्यु हो गई थी। इस प्रकरण में पुलिस कर्मियों को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है। साथ ही ठीक सुपरविजन न होने के कारण हमने पुलिस अधीक्षक को भी हटाने का निर्णय लिया है।

मध्यप्रदेश में मंडरा रहा सुखे का डर इंदौर-जबलपुर समेत 33 जिले रेड जोन में..

मुख्यमंत्री चौहान ने स्टेट हैंगर से मीडिया को जारी संदेश में यह बात कही। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि घटना की न्यायिक जांच हो रही है, जांच में जो तथ्य आएंगे, उनके आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी। ऐसी हर घटना को राज्य सरकार गंभीरता से लेती है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि नीमच जिले में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना में कन्हैयालाल भील की मृत्यु हो गई थी। हमने निर्णय लिया है कि उनके बेटे दुर्गाशंकर के लालन-पालन और शिक्षा की व्यवस्था राज्य सरकार करेगी। कन्हैयालाल के दो भाइयों के मकान बनवाने का फैसला भी सरकार ने लिया है। इसके अतिरिक्त दोनों भाइयों को दो-दो लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी। हम परिवार की पूरी चिंता करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ पहले ही सख्त कार्यवाही की जा चुकी है।

हमसे ट्विटर पर जुड़ें

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply