पुलिस की गिरफ्त में आरोपी व उनसे बरामद अवैध पिस्टल।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी व उनसे बरामद अवैध पिस्टल।
Share this News

दबंग दिल्ली का खिलाड़ी रिंकू जाट 5 पिस्टल के साथ MP में गिरफ्तार, बुरहानपुर से लाया था हथियार

गुना में अवैध हथियारों की तस्करी में पुलिस ने कबड्‌डी के नेशनल प्लेयर को गिरफ्तार किया है। उसके अन्य 3 साथियों को भी पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से 5 पिस्टल मिली हैं। पकड़ा गया रिंकू जाट राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी है। वह प्रो कबड्डी लीग टूर्नामेंट में खेलता है। 2018 में वह दबंग दिल्ली टीम से खेला था। आरोपी बुरहानपुर से पिस्टल खरीदकर लाए थे।

जबलपुर में समुदाय विशेष ने पुलिस पर फेंके बम पटाखे,झड़प में 5 लोग गिरफ्तार

SP राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि गुना की ओर से तीन-चार बदमाश पिस्टल आदि हथियार लेकर क्रेटा कार से शिवपुरी तरफ निकले हैं। टीम ने म्याना ओवर ब्रिज के पास पहुंचकर नाकाबंदी की। यहां कुछ देर बाद उक्त कार के पहुंचने पर पुलिस ने घेराबंदी कर रोक लिया।

कार में सवार 4 लोगों को हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने अपने नाम रामप्रसाद उर्फ दीपक (33) रिंकू जाट (22), आमिर खान (26) और महेन्द्र रावत (47) बताए। तलाशी में आरोपियों के पास से ​​​​​​​मैग्जीन समेत 5 पिस्टल, तीन अतिरिक्त मैग्जीन मिलीं। पुलिस ने पिस्टल और कार को भी जब्त कर लिया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे बुरहानपुर के सिगलीगरों से पिस्टल लेकर आए हैं। इन्होंने उस व्यक्ति का नाम भी बताया है। उसकी तलाश के लिए भी पुलिस जल्द कार्रवाई करेगी।

पुलिस ने कबड्‌डी खिलाड़ी से 5 पिस्टल जब्त किए हैँ।
पुलिस ने कबड्‌डी खिलाड़ी से 5 पिस्टल जब्त किए हैँ।

प्रो कबड्डी का खिलाड़ी है आरोपी
रिंकू जाट पहले बंगाल वाॅरियर्स की तरफ से भी खेल चुका है। वह कबड्डी में डिफेंडर के रूप में खेलता है। आरोपी महेन्द्र रावत निवासी शिवपुरी को वर्ष 2019 में हथियारों की तस्करी करते हुए ग्वालियर क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से 10 कट्टे व राउंड बरामद किए गए थे। आरोपियों के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े