MP: कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बंगले में महिला ने की आत्महत्या; छोड़ा सुसाइड नोट, भोपाल में जल्द ही करने वाले थे शादी

MP: कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बंगले में महिला ने की आत्महत्या; छोड़ा सुसाइड नोट, भोपाल में जल्द ही करने वाले थे शादी

Share this News

वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में आत्महत्या की खबरें भी सामने आती जा रही हैं इस बीच कांग्रेस के पूर्व मंत्री और गंधवानी से विधायक उमंग सिंघार के बंगले पर एक महिला द्वारा आत्महत्या करने की खबर सामने आईं

कोरोना के इलाज में सख्त हुए शिवराज कहा “कोई भी अस्पताल निःशुल्क इलाज से नहीं कर सकता है मना”

दरअसल, रविवार को शाहपुरा स्थित बंगले पर उनकी गर्लफ्रेंड 39 साल की सोनिया भारद्वाज ने खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

सावधान..! कहीं आप गरीब हैं तो नहीं..? देखें कैसे भोपाल में पैसे में बिक रही ज़िंदगी..!

इधर, ASP राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया कि सिंघार जल्द ही सोनिया से शादी करने वाले थे। उनकी पहचान एक मेट्रिमोनियल वेबसाइट के माध्यम से हुई थी। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि उनकी शादी कब होने वाली थी।

भोपाल में फिर बढ़ा 7 दिन का कर्फ्यू, केवल इन्हें रहेगी छूट

पुलिस अब यह जानने में लगी है कि ऐसा क्या हुआ कि सिंघार की अनुपस्थिति में सोनिया ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड नोट में उसने इशारों में बात की है, लेकिन किसी को सीधे जिम्मेदार क्यों नहीं लिखा।

31 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, नई गाइडलाइन जारी

सोनिया की मां को दिखाया सुसाइड नोट
पुलिस ने घटना स्थल शाहपुरा स्थित पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले से जब्त सुसाइड नोट को सोनिया की मां को दिखाया है। इसके अलावा इसमें राइटिंग एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है। हालांकि अब इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी बयान आया है। उनका कहना है कि सोनिया के पिता नहीं हैं। उनकी मां भोपाल आ गई हैं। पुलिस उनसे बातचीत कर रही है।

आरएसएस प्रमुख ने मोदी सरकार को बताया लपारवाह,कहा पहली लहर के बाद जनता और सरकार हुई लापरवाह

सुसाइड नोट में इन बातों का जिक्र

इस संबंध में, मिले सुसाइड नोट में पूर्व मंत्री सिंघार के नाम महिला ने लिखा कि, तुम गुस्से में बहुत तेज हो, अब सहन नहीं कर सकती। किसी बात का स्पष्ट जवाब नहीं देते। वहीं अपने बेटे आर्यन के लिए कहा कि, मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर पाई। जान दे रही हूं। आई लव यू। वहीं आत्महत्या में किसी भी व्यक्ति को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग की जांच की जाएंगी।

https://www.instagram.com/tv/COm_q36BKad/?utm_source=ig_web_copy_link

मध्यप्रदेश में नहीं आ सकेंगी इन चार राज्यों की बस

2 साल से संपर्क में थे सोनिया और सिंघार
ASP राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि सोनिया और विधायक उमंग सिंघार करीब 2 साल से संपर्क में थे। उमंग सिंघार के तो अभी तक अंबाला जाने की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सोनिया दो बार भोपाल में आ चुकी थी। अभी वह करीब एक महीने से भोपाल में उनके ही बंगले में ठहरी हुई थी। पुलिस इस मामले में सिंघार के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। उमंग सिंघार से भी पुलिस ने पूछताछ की है। इस पूरे मामले में शाम तक पूरी स्थिति साफ हो जाएगी।

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।