जीआई तार पर कपड़े सुखाने के दौरान लगा करंट,सास-बहू की मौत रीवा का मामला

जीआई तार पर कपड़े सुखाने के दौरान लगा करंट,सास-बहू की मौत रीवा का मामला

Share this News

रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बड़ी सौर गांव में करंट लगने से सास-बहू की मौत हो गई,जीआई तार पर कपड़े सुखाने के दौरान लगा करंट।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से दुखद खबर सामने आ रही है जहां कपड़े सुखाने गई सास-बहू की मौत हो गई मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 12 से 1 बजे के बीच नहाने के बाद जीआई तार पर सास ने कपड़े सुखाने डाले थे। इसी बीच वह करंट की चपेट में आ गई। सास को करंट लगता देख वह उन्हें बचाने दौड़ी। ऐसे में वह भी चिपक गई। पुलिस का कहना है कि कच्चे घर में विद्युत सप्लाई की तार लगी थी। वहीं, दूसरी तरफ आंगन में कपड़े फैलाने के लिए जीआई तार लगी थी। दोनों आपस में टच हो गई, इस कारण हादसा हो गया।

काला जादू सीखने के लिए काट दिया बच्ची का दिल,सुखमनदीप हत्याकांड में बड़ा खुलासा

पटवारी परीक्षा को लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेता केके मिश्रा की क्राइम ब्रांच में की शिकायत

पटवारी परीक्षा को लेकर अब बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने हो गए हैं। भाजपा के विधि प्रकोष्ठ ने कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा के खिलाफ भोपाल की क्राइम ब्रांच में शिकायत की है। मिश्रा ने पटवारी परीक्षा को लेकर वीडियो ट्वीट किया था। भाजपा ने इस वीडियो को झूठा बताया है। शिकायत में मिश्रा के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की मांग की गई है।

भाजपा ने ये शिकायत क्राइम ब्रांच में की है।
भाजपा ने ये शिकायत क्राइम ब्रांच में की है।

अधिकारी-कर्मचारियों का डाटा नही मिला तो जुलाई माह का रुकेगा वेतन,भोपाल कलेक्टर ने दिए आदेश

रीवा में संप्रक्षेण गृह से 8 बच्चे भागे

रीवा शहर के समान थाना अंतर्गत बाल संप्रेक्षण गृह से 8 बच्चे फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि बुधवार सुबह 8.45 बजे बाल अपचारी छत के टावर पर गए। वहां से पीछे की ओर नीचे उतरे। इसके बाद बाउंड्रीवॉल फांदकर फरार हो गए। बाल संप्रेक्षण गृह के अधीक्षक की शिकायत पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा है।

Download our App Now

 

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..