मुरैना: मायके से रुपए लाने पत्नी के ऊपर डाला दबाव कहा काटकर थाने ले जाऊंगा तेरा सर

    मायके से रुपए लाने के लिए डाल रहे दबाव
    मायके से रुपए लाने के लिए डाल रहे दबाव
    Share this News

    मायके से रुपए लाने के लिए डाल रहे दबाव; सास, ससुर व देवर, सभी मारते लाठी डंडों से

    अंबाह क्षेत्र में दहेज को लेकर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति मायके से रुपए लाने के लिए दवाब डाल रहा है। वह रोज शराब पीकर आता है और लाठी डंडों से उसे पीटता है। इस काम में उसके सास ससुर भी साथे देते हैं।

    महिलाओं की सुरक्षा के साथ नहीं होगा कोई समझोता,दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों का होना चाहिए रिकॉर्ड: ठाकरे

    पीड़िता ने पुलिस से अपने ससुरिलियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। यहां बता दें, कि पीड़िता सरिता सखवार की शादी 8 मई 2010 को मुकेश सिंह सखवार, निवासी कुमरपुरा थाना अंबाह के साथ हुई थी। शादी में उसके पिता ने 51 हजार रुपए नगद, टीके में 11 हजार रुपए तथा फलदान में 31 हजार रुपए व एक भैंस, सोने की अंगूठी, टीवी आदि सामान दिया था। शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए। लड़के की उम्र 8 वर्ष तथा लड़की की तीन वर्ष है।

    आवेदन का पहला पन्ना
    आवेदन का पहला पन्ना

    तेरे बाप ने मुझे कुछ नहीं दिया
    सरिता ने मीडिया व पुलिस को बताया कि उसका पति हमेशा यही कहता है कि देरे बाप ने मुझे कुछ नहीं दिया। वह शराब पीकर आता है और लाठी से उसे रोज पीटता है। वह उससे कहता है कि अपने पिता से कहे कि एक मोटरसाइकिल दे दो नहीं तो रोट पीटूंगा। उसने बताया कि उसके पिता बहुत गरीब हैं तथा मोटरसाइकिल देने की हैसियत उनकी नहीं है।

    आवेदन का दूसरा पन्ना
    आवेदन का दूसरा पन्ना

    सास-ससुर व देवर भी देते साथ
    सरिता ने बताया कि उसका पति जब उसे पीटता हैै तो उसकी सास रामबाई, ससुर छविराम व देवर अजुर्न भी उसका साथ देते हैं। वह लोग उसके पति को रोकने के वजाय उसको उकसाते हैं तथा वह भी उसे साथ में पीटते हैं। उसने बताया कि मारपीट के निशान उसके शरीर पर है। उसका पति कहता है कि उसका सिर काटकर थाने में ले जाएगा।

    खटिया से बांधकर पीटता पति
    सरिता ने बताया कि उसका पति उसे चारपाई यानि खटिया से बांध देता है तथा उसके बाद उसे लाथ-घूंसे व जूतों से पीटता है। वह रोज रात को शराब पीकर घर लौटता है और उसे चारपाई से बांधकर पीटता है। उसने बताया कि उसके पति ने उसके दोनों बच्चे उससे छुड़ा लिए हैं। वह अपने बच्चों को पाना चाहती है।

    हमसे ट्विटर पर जुड़ें