एक तरफ जहां कोरोना के आकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। वहीं MP में कोरोना के कारण रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन गैस की किल्लत हो रही है, इस बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी का मामला सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल के दवा स्टोर से 800 से ज़्यादा रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी होने से हड़कंप मच गया है।

Advertisement

मरीज की मौत पर परिजनों ने मचाया हंगामा तो डॉक्टर ने खोया आपा, अस्पताल का दावा मरीज की हॉस्पिटल लाने से पहले हुई थी मौत

हमीदिया अस्पताल के दवा स्टोर से चोरी रेमडेसिविर इंजेक्शन :

प्रदेशभर के अस्पतालों में कोरोना से मरीजों को बचाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरत रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की है, इस बीच राजधानी के अस्पताल से रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी होने की खबर आने से हाहाकार मच गया, बता दें कि हमीदिया अस्पताल के दवा स्टोर से चोरी 800 से ज़्यादा रेमडेसिविर इंजेक्शन हुए है, ये सभी इंजेक्शन आज कोरोना संक्रमित गंभीर मरीजों को लगने वाले थे।

ममता हुई शर्मसार: मूर्ति के सामने दे दी 6 महीने की बेटी की बल‍ि, पुल‍िस जॉब की तैयारी कर रही थी मह‍िला

जांच में जुटी पुलिस :

ये मामला कोहेफिजा थाने का है, इस मामले में कोहेफिजा पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है वही अस्पताल प्रशासन और अधिकारी अब इस मामले की जांच कर रहे हैं कि इंजेक्शन किसने चोरी किए। मिली जानकारी के मुताबिक, रेमडेसिविर इंजेक्शन का नया स्टॉक कुछ दिन पहले ही आया था, आशंका है कि चोरों की मदद अस्पताल के स्टाफ ने ही की होगी।

इंसानियत शर्मसार, अज्ञात लोगों ने लावारिस कुत्ते को जिंदा किया आग के हवाले, केस दर्ज

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply