हवा में लटके 80 से ज्यादा श्रद्धालु

मैहर माता मंदिर में हवा में लटके 80 से ज्यादा श्रद्धालुओं से भरा
Advertisement
रोपवे रास्ते में अटका 

माता शारदा के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की जान पर बन आएगी यह शायद उनने भी न सौचा था लेकिन उनकी जान तब आफत में पड़ गई जब अचानक से मौसम बदलने के साध ही आंधी-पानी का दौर शुरू हो गया जिसके बाद मंदिर का रोपवे बीच रास्ते में ही रुक गया और उसमें सवार श्रद्धालु हवा में झूलने लगे घटना मध्यप्रदेश के मैहर में माता शारदा के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की जान आफत में पड़ गई।

रीवा: चिकन खाने से 5 लोगों की बिगड़ी तबीयत,बर्तन में छिपकली दिखी तो भागे अस्पताल

बताया जाता है कि मौसम बिगड़ते ही बिजली गुल हो गई। इस वजह से रोपवे की ट्रॉलियां बीच रास्ते में अटक गईं। इस दौरान 28 ट्रॉलियों में करीब 80 श्रद्धालुओं के फंसे होने की आशंका है। यहां दोपहर करीब 3 बजे आंधी व बारिश होने से लाइट गई और ट्रॉलियों का संचालन बंद हो गया। यहां कुल 32 ट्रॉलियां हैं, जिनमें से 2-2 ट्रॉली हमेशा स्टेशन पर रहती हैं, जबकि बाकी ट्रॉलियां चलती रहती हैं।

ज्ञानवापी मामले में अदालत ने फैसला रखा सुरक्षित,पहले होगी सुनवाई

आपकों  बंता दें मध्यप्रदेश में बीते चौबीस घंटे से चल रहीं तेज हवाओं और आंधी ने मौसम में ठंड से तो घोल दी लेकिन परेशानी भी बढ़ा दी। रीवा में तेज आंधी के कारण वाहन चालकों को अपने वाहन तक छोड़कर भागना पड़ा। हवाएं इतनी तेज थीं कि दो पहिया वाहन चालकों को काफी दूर तक धकेल दिया। मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों के दौरान कई इलाकों में 90 किलो मीटर प्रति घंटा की रफ्तार से भी ज्यादा हवाएं चलने का अलर्ट जारी किया है। यह इलाके हैं पन्ना, सतना, कटनी, रीवा और उमरियां हैं। यहां पर हल्की बारिश से लेकर ओले तक गिर सकते हैं। गुना, अशोक नगर, नीमच, सीहोर, विदिशा और रायसेन में कहीं बूंदाबांदी और हवाएं 20 किलो मीटर प्रति घंटो की रफ्तार से चल सकती हैं।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply