भोपाल के वीआईपी रोड से रविवार देर रात एक युवक ने बड़े तालाब में छलांग लगा दी। यह देखकर निगम के गोताखोर भी तालाब में कूद गए। अंधेरा होने के बाद भी युवक की काफी देर तक तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

Advertisement

Capture

फायर ब्रिगेड के 20 से ज्यादा लोगों की टीम लगाई गई। मशक्कत के बाद युवक का शव गोताखोरों ने खोज निकाला। सुबह उसकी शिनाख्त हो सकी।

अनलॉक-4 में मिली 100 लोगों के साथ दुर्गा उत्सव मनाने की छूट

कोहेफिजा पुलिस के अनुसार, रात करीब साढ़े 12 बजे एक युवक वीआईपी रोड से बड़े तालाब में कूद गया था। उसे करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद पानी से बाहर निकाला जा सका। मौके से कुछ नहीं मिलने से शिनाख्त नहीं हो सकी।

View this post on Instagram

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में साढ़े पांच महीने से अधिक समय से बंद शहर में पर्यटन की तमाम वॉटर एक्टिविटी रविवार से शुरू हो गई। इसपर बोट क्लब पर संचालित होने वाली इन गतिविधियों के लिए पर्यटन निगम ने तमाम तैयारियां पूरी करते हुए निम्नलिखित दिशा निर्देश जारी कर दिए है। ?लेक प्रिंसेज क्रूज पर पर्यटकों द्वारा डांस करने की अनुमति नहीं होगी। ?ऑपरेटर्स को अपना नाम, मोबाइल नंबर, पता, आधार नंबर आदि की जानकारी बोट क्लब पर पहुंचने वाले पर्यटकों को देना होगी। ?98 डिग्री से अधिक टेम्प्रेचर होने पर पर्यटक को बोट क्लब में एंट्री नहीं दी जाएगी। ?पर्यटकों को मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना अनिवार्य होगा। ?लाइफ जैकेट, बोट सहित हर उपकरण का एक बार उपयोग होने के बाद उन्हें पहले सैनिटाइज किया जाएगा। ?बोट ऑपरेटर और कर्मचारियों को डिस्पोजेबल मास्क और ग्लब्स का प्रयोग करना अनिवार्य होगा। . . . Follow for regular updates ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ @vicharodaya . . . #vicharodayaonlinekhabri #bhopallakeview #upperlakebhopal #boatclub #boatclubbhopal #unlockfour #bhopalunlock #lakeview

A post shared by Vicharodaya (@vicharodaya) on

सुबह एक रिश्तेदार ने युवक की शिनाख्त बजरिया निवासी 25 वर्षीय फरहान के रूप में की। पुलिस परिजन के आने का इंतजार कर रही है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम हो सकेगा। युवक अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहता था। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply