बेगमगंज। युवावस्था में की गई भूल परेशानी का सबब बन जाती है। इस कारण कई जिंदगियां तबाह हो जाती हैं। ऐसा ही एक मामला गढ़ोईपुर मोहल्ले में सामने आया है। जब एक नव विवाहिता ने विवाह के साढ़े चार माह बाद पूर्व प्रेमी की हरकतों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

Advertisement

Capture
बेगमगंज टीआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मालथोन के पास बरोदिया कला गांव निवासी लीला विश्वकर्मा का विवाह बेगमगंज निवासी लव विश्वकर्मा के साथ 15 मई 2019 को हिन्दू रीति रिवाज से सम्पन्न हुआ था। दोनों पति-पत्नी अपने परिवार के साथ खुश थे। अचानक लीला के वैवाहिक जीवन में उसका पूर्व प्रेमी दखल देने लगा और उसे तरह-तरह से फोन करके परेशान करने लगा। जब लीला उसके दबाव में नहीं आई तो उसने पूर्व में खींची लीला की अपने साथ की तस्वीरें उसके पति लव विश्वकर्मा के मोबाइल पर भेज दीं।

दिल्ली में बम धमाके कराने, आतंकियों ने जम्मु कश्मीर में की मीटिंग..

इस पर पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी को समझाया कि क्यों हमारे वैवाहिक जीवन में आग लगा रहे हो, जो हुआ उसे भूल जाओ, लेकिन वह नहीं माना।

इमरान खान ने कहा- कर्फ्यू हटते ही कश्मीर में होगा खून-खराबा

इस बीच उसने लीला को बता दिया कि उसकी फोटो उसके पति को भेज कर अपनी प्रेम कहानी बता दी है। तब लीला विश्वकर्मा परेशान हो गई और उसने रात के आखिरी पहर में किचिन में फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजनों ने देखा तो चीख पुकार मच गई। तत्काल लीला के पिता को मोबाइल से काल कर सूचना दी गई। थाने में सूचना मिलते ही टीआई वीरेंद्र सिंह, एएसआई अरविंद पांडे ने पहुंचकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पीएम के बाद शव महिला के पति लव विश्वकर्मा को सौंप दिया गया।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply