मिशन 2022: अपना दल पार्टी ने की सदस्य बनाओं अभियान की शुरुआत

    अपना दल पार्टी ने सदस्य बनाओं अभियान की शुरुआत कर दी है
    अपना दल पार्टी ने सदस्य बनाओं अभियान की शुरुआत कर दी है
    Share this News

    एडवोकेट आकाश तिवारी ने ”अपना दल” पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

    गोंडा। अपना दल पार्टी ने सदस्य बनाओं अभियान की शुरुआत कर दी है। बता दें कि तहसील मनकापुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बैरीपुर रामनाथ मजरा विरतिया के निवासी एडवोकेट आकाश तिवारी ने रविवार को एक कार्यक्रम में ‘अपना दल ‘ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। गौरतलब हो कि उक्त ग्राम पंचायत में न्यू पॉवर हाउस के निकट ‘अपना दल’ पार्टी द्वारा सदस्य बनाओं कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य अतिथि अपना दल पार्टी के जिलाध्यक्ष राकेश वर्मा, राष्ट्रीय सचिव युवा मंच अभिमन्यु पटेल व वरिष्ठ नेता एडवोकेट रामदीन वर्मा समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

    नीमच: आदिवासी युवक की मौत के मामले में बड़ी कार्रवाई, खरगोन एसपी को हटाया

    राकेश वर्मा ने एडवोकेट आकाश तिवारी के साथ कई ग्रामीणों को अपना दल की सदस्यता दिलाई। वर्मा ने कहा कि आकाश तिवारी में नेतृत्व करने की क्षमता है। यही चीज इनको आम से खास बनाती है। उन्होंने ने यह भी कहा कि आकाश तिवारी अपने कार्यो को लेकर काफी गंभीर हैं। इसलिए तहसील परिसर में भी चर्चा में बनें रहते हैं। अपनी स्वच्छ छवि व कार्यशैली के लिए ऐसे ही नेता याद किए जाते है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि तहसील मनकापुर क्षेत्र से तेजतर्रार युवा नेता व कुशल वक्ता एडवोकेट आकाश तिवारी ‘अपना दल’ पार्टी का सदस्य बनकर, पार्टी को मजबूत बनाने में योगदान देंगे।

    इशारों-इशारों में बड़ी बात कह गए जिलाध्यक्ष

    ‘अपना दल’ पार्टी के वरिष्ठ नेता एडवोकेट रामदीन वर्मा ने 2022 विधानसभा चुनाव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अपना दल पार्टी जिला गोंडा से भी अपना उम्मीदवार उतारेगी। अब कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि गोंडा सदर विधानसभा सीट से युवा नेता व एडवोकेट आकाश तिवारी उर्फ संदीप को पार्टी अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

    इटारसी: रेलवे ट्रैक किनारे लावारिस बैग में मिले 3 बंदूक और 10 कारतूस,तस्करी या लूट की थी तैयारी

    खैर अभी पार्टी की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। उधर एडवोकेट आकाश तिवारी ने कहा है कि यदि पार्टी जिले से उनको 2022 यूपी विधानसभा का उम्मीदवार बनाएगी तो उस पर जरूर विचार करेंगे।

    हमसे ट्विटर पर जुड़ें