इंदौर में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक,एक्शन में पुलिस मुख्य आरोपी गिरफ्तार बाकी हुए फरार

इंदौर में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक,एक्शन में पुलिस मुख्य आरोपी गिरफ्तार बाकी हुए फरार

Share this News

इंदौर में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक: खजराना थाना प्रभारी ने बताया कि मयूर हॉस्पिटल के पास 4 बदमाशों ने ओम साईं राम ट्रैवल्स की बस को रोककर, कंडक्टर-ड्राइवर के साथ मारपीट की थी और फिर बस लेकर फरार हो गए थे

 

https://youtu.be/bG3xDvndmnQ

 

इंदौर में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के साथ-साथ प्रदेश के सबसे सुरक्षित शहरों में से एक इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. यहां एक बस को हाईजैक करने का मामला सामने आया है. जहां, बदमाशों ने स्टाफ को कुछ घंटों के लिए बंदूक की नोक पर रखा और शहर में घुमाते रहे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

एजेंटी वसूलने के लिए किया कांड
बस मालिक के अनुसार उसकी बसें धार से देवास और देवास से धार के बीच चलती हैं. बदमाशों ने बसों से एजेंटी वसूलने के लिए हाईजैक किया था. वे पहले भी उन्हें पैसों के लिए धमकाते रहे हैं. उनके अनुसार उनके ड्राइवर और हेल्पर ने भी बदमाशों को जवाब दिया है. अब हम आगे की कार्रवाई करेंगे. पुलिस से जांच के बाद गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वो तो अच्छा हुआ उस समय हमारी बस में यात्री नहीं थे.

घरेलू गैस को लेकर केंद्र सरकार की नई गाइडलाइन जारी,कीमतें हो जाएंगी पारदर्शी और नियमित

धमकी देते हुए इंदौर में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक
घटना इंदौर के पिपलिहाना चौराहे पर बुधवार की दोपहर हुई. यहां बदमाश अचानक बस में चढ़े और ड्राईवर को धमकी देते हुए बस हाईजेक कर ली. बदमाशों ने कंडक्टर से पर्स और मोबाइल छीन लिया. बदमाशों के पास हथियार भी थे जिसके दम पर उन्होंने बस को पूरे शहर में घुमाया. हालांकि, बस जिस समय हाईजैक हुई उसमें कोई सवारी नहीं थी.

चार थाना क्षेत्रों में बस को घुमाया
बदमाशों बस को हाईजैक करके उसे चार थाना क्षेत्रों में घुमाया. बदमाशों के बस से उतरते ही ड्राइवर और कंडक्टर ने घटना की जानकारी बस के मालिक को दी. जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और कार्रवाई शुरू हो पाई. बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना पूरी तरह से कैद हो गई है, जिसमें आरोपियों के चेहरे साफ-साफ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो पुलिस को भी उपलब्ध कराया गया है.

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..