निर्माणाधीन पुल के पास पलटा मिनी ट्रक,5 लोगों की मौत, मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बड़ा हादसा

निर्माणाधीन पुल के पास पलटा मिनी ट्रक,5 लोगों की मौत, मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बड़ा हादसा

Share this News

निर्माणाधीन पुल के पास पलटा मिनी ट्रक, 5 लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बुहारा में निर्माणाधीन पुल के नजदीक अनियंत्रित होकर पलटा मिनी ट्रक उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। प्रारंभिक तौर पर सिर्फ 5 लोगों की मौत की पुष्टि पुलिस द्वारा की गई है। मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल बताए जाते हैं। उक्त सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने ग्राम बिल्हेटी से ट्रक में सवार होकर टीकमगढ़ से जतारा जा रहे थे। घटना बुधवार सुबह 6:00 बजे की बताई जाती है।

ट्रक बारात लेकर लौट रहा था और उसमें दुल्हन भी थी। ये लोग टीकमगढ़ के जतारा से लौट रहे थे। मौके पर बचाव कार्य चल रहे हैं और पुलिस व प्रशासन के अफसर पहुंच गए हैं। घायलों इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पीड़‍ित परिवारों को हर संभव मदद करने की बात कही है।

छोटे कपड़े पहने तो मंदिर में नो एंट्री..उज्जैन के इस मंदिर में लगा मर्यादित वस्त्र पहनकर आने का पोस्टर

जानकारी के मुताबिक बुहारा गांव के पास नदी पर पुल का निर्माण कार्य चल रहा था। टीकमगढ़ के जतारा गांव से बारात लेकर लौट रहा ट्रक पुल के पास अनियंत्रित हो गया और रैलिंग को तोड़कर पलट गया। मौके पर मौजूद भांडेर एसडीओपी करणिक श्रीवास्तव ने बताया कि नदी किनारे निर्माणाधीन पुल के करीब से बनी पुलिया के रास्ते ट्रक गुजर रहा था, जहां नदी का पानी होने के कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रक में सवार 3 बच्चे गुंजन, ईशु खटीक, देव सहित महिला गुंजा एवं एक अन्य की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है । मृतक और घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है।

ईद पर कुर्बानी के वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल न हों,MP वक्फ बोर्ड की एडवायजरी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू हुआ। दतिया पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर मौजूद है। हाल ही में हुई बारिश के कारण नदी का पानी भी तेज गति से चल रहा है, जिसके कारण रेस्क्यू कार्य में बाधा आ रही है

भोपाल कलेक्टर ने 22 बीएलओ को किया निलंबित,वोटिंग लिस्ट के काम में कर रहे थे लापरवाही

पुलिस ने तुरंत मौके पर बचाव कार्य शुरू कर दिए। साथ ही घायलों को तुरंत दतिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज चल रहा है। हादसे की खबर जैसे प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के पास पहुंची तो उन्होंने अफसरों से बात की और बचाव कार्य तेज करने व पीडि़त परिवारों को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..