Akshay Khanna और Richa Chaddha स्टारर फिल्म Section 375 का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में रिचा चड्ढा को देखा जा सकता है। फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। लोग उसमें इस लुक को देख चुके हैं ऐसे में अब इन पोस्टर्स का वैसे कोई औचित्य नहीं है, बस इतना है कि यह फिल्म की रिलीज की याद दिला रहे हैं।

इस फिल्म में रिचा के किरदार का नाम हिरल गांधी है। रिचा ने खुद इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। फिल्म में भारतीय दंड सहिंता के आर्टिकल 375 को लेकर कोर्ट ड्रामा देखने को मिलेगा। कुछ दिनों पहले आए टीजर में कोर्ट ड्रामा के साथ भारत में दुष्कर्म के मामलों को लेकर कई तथ्य दिखाए गए थे। Akshay Khanna इसमें एक क्रिमिनल वकील तरुण सलूजा का रोल कर रहे हैं। रिचा चड्ढा पब्लिक प्रॉसिक्यूटर हिरल मेहता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है और इसमें मीरा चोपड़ा दुष्कर्म पीड़िता की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं राहुल भट्ट एक बॉलीवुड डायरेक्टर के किरदार में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े : कॉमेडियन कपिल शर्मा इस महंगी कार के साथ आए नजर

फिल्म की रिलीज डेट 13 सितंबर है। 20 दिन बाद रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते आ सकता है। अभी तारीख तय नहीं है। यह फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ और सनी कौशल की फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ से टकरा सकती है।

@vicharodaya

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here