मराठी फिल्म के रीमेक में सलमान खान संग स्क्रीन शेयर करेंगे आयुष  शर्मा, ये होगा नाम
Advertisement

आयुष शर्मा संग सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की छवि इंडस्ट्री में गॉडफादर की मानी जाती है. उन्होंने कई सारे सेलेब्स को ब्रेक दिया है और कई सारे सेलेब्स आज सलमान खान की वजह से इंडस्ट्री में बड़ा नाम भी बन गए हैं. सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को भी लवरात्रि फिल्म से सिनेमा की दुनिया में लॉन्च किया था. अब सलमान खान, आयुष शर्मा के साथ एक फिल्म में काम करते नजर आएंगे. ये एक मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न का रीमेक है. फिल्म का नाम डिसाइड कर लिया गया है.

ब्रिटिश वैज्ञानिकों का दावा- सितंबर तक आ जाएगी कोरोना की वैक्सीन, उत्पादन शुरू..

फिल्म का नाम धाक रखा गया है. इस फिल्म में सलमान खान पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे वहीं आयुष शर्मा फिल्म में एक गैंग्सटर के रोल में होंगे. मेकर्स ने फिल्म के ऑरिजनल राइट्स ले लिए हैं. ऐसे में बहुत लोगों को लग रहा था कि इसका टाइटल बदला नहीं जाएगा. मगर अब इसका टाइटल ‘धाक’ रख दिया गया है. जहां एक तरफ सलमान के प्रशंसक फिल्म में भाईजान को एक बार फिर से कॉप के रोल में देखने के लिए उत्सुक हैं वहीं दूसरी तरफ फैन्स स्क्रीन पर आयुष और सलमान का आमना-सामना देखने के लिए भी उत्साहित हैं.

3 मई के बाद भी ट्रेन और प्लेन चलने के आसार नहीं, देखिए GoM की रिपोर्ट..

कड़क इंस्पेक्टर के रोल में होंगे सलमान खान

एक सोर्स ने रिवील किया कि सलमान खान को फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है. फिल्म में सलमान एक कड़क इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे. उनके और आयुष के बीच में कैट एंड माउस फाइट देखने को मिलेगी. इसके अलावा सलमान और आयुष एक और फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में भी साथ नजर आएंगे. फरहाद सामजी इस फिल्म के निर्देशक हैं और इसमें सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट 13 मई, 2021 रखी गई है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply