BJP के पूर्व मंत्री सहित कई नेताओं को किसानों ने मंदिर में बनाया बंधक, भारी पुलिस बल तैनात

किलोई गांव स्थित मंदिर में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। भाजपा नेता मनीष ग्रोवर को मंदिर से निकालने के लिए सोनीपत से भी पुलिस पहुंची है। किसान चाहते हैं कि बीजेपी नेता मनीष ग्रोवर उनसे माफी मांगें, वह इसी मांग पर अड़े हुए है

Advertisement

रोहतक जिले के गांव किलोई में किसानों द्वारा पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री और भाजपा नेता मनीष ग्रोवर सहित कई BJP नेताओं को बंधक बनाए जाने का मामला और ज्यादा गंभीर होता जा रहा है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है लेकिन किसान बंधक बनाए गए नेताओं को छोड़ने के लिए बिल्कुल राजी नहीं हैं।

सूरत से रीवा जा रही बस मैहर के पास अनियंत्रित होकर पलटी, 32 घायल दीपावली मनाने जा रहे थे घर

दरअसल, बंधक बनाए गए सभी भाजपा नेता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ के कार्यक्रम को लाइव देखने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में नेताओं को बंधक बना लिया। मौके पर तनाव को देखते हुए अन्य जिलों से पुलिस फोर्स बुलाई गई है।

किलोई गांव स्थित मंदिर में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। भाजपा नेता मनीष ग्रोवर को मंदिर से निकालने के लिए सोनीपत से भी पुलिस पहुंची है। किसान चाहते हैं कि बीजेपी नेता मनीष ग्रोवर उनसे माफी मांगें, वह इसी मांग पर अड़े हुए है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply