चौंकाने वाली यह घटना तेलंगाना के सूर्यपेटा जिले की है. जहां ए‍क B sc पास और B ed की हुई मह‍िला ने भगवान की प्रत‍िमा के आगे अपनी 6 महीने की बेटी की गर्दन काट दी. मह‍िला पुल‍िस की नौकरी के तैयारी भी कर रही थी. मह‍िला अच्छी खासी पढ़ी ल‍िखी है और बीएससी के बाद बीएड का भी एग्जाम न‍िकाला हुआ है. अभी वह पुल‍िस की नौकरी की तैयारी कर रही है.

Advertisement

इंसानियत शर्मसार, अज्ञात लोगों ने लावारिस कुत्ते को जिंदा किया आग के हवाले, केस दर्ज

मह‍िला की शादी 8 साल पहले महबूबाबाद के एक शख्स के साथ हुई थी. कुछ समय बाद ही उनका र‍िश्ता टूट गया. दो साल पहले ही वह एक दूसरे आदमी के साथ र‍िलेशन में आई ज‍िससे उसे एक बेटी पैदा हुई. इस संबंध पर उसके पर‍िवार वाले भी ऐतराज करते थे.

पत्नी के ‘आरोपों’ से परेशान युवक ने की आत्महत्या, वीडियो में पुलिस के साथ सरकार को भी कोसा

इस बात से मह‍िला परेशान थी और उसने यूट्यूब पर आध्यात्मिक वीडियो देखना शुरू कर द‍िया. गुरुवार को जब उसका पति काम के लिए सूर्यपेटा गया और ससुराल वाले खेत गए तो उसने भगवान की मूर्ति के सामने अपनी 6 महीने की बेटी रितु की बलि दे दी.

रेमेडिसिविर की कालाबाजारी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 77 हजार रूपये में बेच रहे थे इंजेक्शन

जब घर वाले वापस आए और उसे अकेले घूमते देखा तो उससे बच्ची के बारे में पूछा. जब बच्ची को खोजा तो उसकी गर्दन कटी हुई म‍िली. हैरान परिवार पुलिस के पास पहुंचा जिसके बाद मह‍िला को हिरासत में ले ल‍िया गया महिला की  मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है, लेकिन इस घटना से गांव वाले शॉक्ड हैं.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply