औरैया में बड़ा सड़क हादसा 23 मजदूरों की मौत

    Share this News

    उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में ट्राला की डीसीएम से टक्कर में 23 मजदूरों की मौत हो गई। ये सभी मजदूर एक ही ट्रक में सवार थे। इसके साथ ही हादसे में कई अन्य मजदूर घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल  में भर्ती कराया गया है।

    रेलवे ने 30 जून तक की बुकिंग कैंसिल की

    एक रिपोर्ट के मुताबिक ये सभी मजदूर फरीदाबाद  से गोरखपुर  जा रहे थे। डीएम के मुताबिक सभी 20 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। औरैया के सीएमओ ने खुद 23 लोगों की मौत की पुष्टि की है। मृतकों की संख्या में इजाफा होने की आशंका जताई जा रही है।

    लाउडस्पीकर से अजान धर्म का हिस्सा नहीं,इलाहाबाद उच्च न्यायालय

    दौरान काफी दिक्कत आई। प्रशासन के साथ आसपास के लोगों ने मदद की और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में ज्यादातर लोग बिहार, झारखंड और बंगाल के हैं।

    डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि 15 लोगों को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती में इलाज के लिए कराया गया है। जहां कई घायलों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मिहौली नेशनल हाईवे की है। जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी।

    रूस ने मेरी गतिविधियों की जानकारी जुटाने के लिए हैकिंग कराई

    इस हादसे में 23 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटी है। इससे पहले पैदल घर जा रहे मजदूरों के साथ यूपी  और बिहार  में हादसा हो गया था। इसमें आठ लोगों की जान चली गई थी।

    यूपी के मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाइवे पर बुधवार रात करीब एक बजे हुआ था। जहां पंजाब  से लौट रहे मजदूरों को एक रोडवेज बस ने कुचल दिया था। इस हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

    सोनाक्षी सिन्हा ने भिजवाए पुणे के हॉस्पिटल में पीपीई किट, अक्षय कुमार ने पुलिस को दिए 1000 रिस्ट बैंड

    जबकि बिहार  के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचर में शंकर चौक के समीप एनएच 28 पर बस व ट्रक की टक्कर में दो की मौत हो गई थी।ये बस मुजफ्फरपुर से प्रवासियों को लेकर कटिहार जा रही थी