धोनी का बड़ा खुलासा (फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ​ने अपने करियर में कई गेंदबाजों के छक्के छुडाएं हैं. इस दौरान उन्होंने अपने करियर में कई बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम किये हैं.

Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ​ने अपने करियर में कई गेंदबाजों के छक्के छुडाएं हैं. इस दौरान उन्होंने अपने करियर में कई बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम किये हैं. लेकिन क्या आप को पता है कि माही भी एक गेंदबाज का सामना करने से डरते थे. इस बात खुलासा खुद धोनी ने एक इंटरव्यू में किया था. जिसमे उन्होंने खुद बताया था कि किस गेंदबाज का सामना करने में उन्हें सबसे ज्यादा दिक्कत होती है.

क्रिकेटर कुणाल पांड्या हुए कोरोना पॉजिटिव,28 जुलाई को खेला जाएगा दूसरा टी20

उनका सामना करना था मुश्किल 

धोनी ने खुलासा करते हुए बताया,’जिस तरह की मेरी तकनीक है, उसमे तेज गेंदबाजो का सामना करना मुश्किल है. ऐसे में अगर मुझे किसी एक गेंदबाज का नाम है तो मैं पाकिस्तान के शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को चुनुंगा. मुझे अख्तर को खेलने में दिक्कत होती थी क्योंकि उनके पास रफ्तार थी. इसके अलावा उनके पास  यॉर्कर और बाउंसर भी थी. इसके बाद भी वो कभी भी बीमर भी फेंक देते थे. उन्हें पिक करना बड़ा मुश्किल था.इसके बाद भी उनका सामना करने में मजा आता था.

टोक्यो ओलम्पिक में भारत को मिला पहला पदक, मीराबाई ने 202 किलो वजन उठाकर 21 साल का इंतजार किया खत्म

आईपीएल (IPL) की तैयारी कर रहे हैं धोनी 

आईपीएल के दूसरे फेज का ऐलान हो गया है. ऐसे में माही की निगाह एक बार फिर से खिताब अपने नाम करने की होगी. आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत  मुंबई और चेन्नई के मैच के होगी. इस मैच पर अभी से फैंस की निगाह टिक गई है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply