पंजाब से बांदा की जेल में लाए गए मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित पाया गया है. शनिवार को मुख्तार अंसारी का कोरोना टेस्ट कराया गया था. रविवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

Advertisement

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में कैद माफिया मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जेल जाकर मुख्तार अंसारी का कोरोना सैंपल लिया था. रविवार को रिपोर्ट आने के बाद मुख्तार कोरोना संक्रमित पाया गया है. फिलहाल, जेल में बंद मुख्तार अंसारी आइसोलेशन में है और उसकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है.

​​​​​​​रेमडेसिविर की शीशी में ग्लूकोज का पानी भर कर 20-20 हजार में बेचने वाले गिरफ्तार,फेविक्विक से सील चिपकी होने पर डॉक्टर को हुआ था शक

किए गए हैं सुरक्षा के इंतजाम
बाहुबली मुख्तार अंसारी को सात अप्रैल की सुबह पंजाब से उत्तर प्रदेश लाया गया था. मुख्तार अंसारी को लेकर जेल में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. जेल के बाहर और भीतर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. यूपी और अन्‍य राज्‍यों में अंसारी के खिलाफ 52 मामले दर्ज हैं और इनमें 15 में तफ्तीश चल रही है.

शूटरों का एक गिरोह बनाया
अंसारी पर पूर्वांचल में कई जघन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने और कई पुलिसकर्मियों की हत्या करने का भी आरोप है. अंसारी ने प्रदेश के कुख्यात अपराधियों और शूटरों का एक गिरोह बनाया और सीमावर्ती राज्य बिहार के शहाबुद्दीन गिरोह से भी संपर्क बनाकर रखा. प्रदेश सरकार ने अंसारी गिरोह के गुर्गों और उसे शरण देने वालों पर आर्थिक कार्रवाई भी की है.

4 महीने की प्रेग्नेंट नर्स ने दी इंसानियत की मिसाल, रोजा रखते हुए कर रही कोरोना मरीजों का इलाज

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply