राज्य में कोरोना की दूसरी लहर के बीच संक्रमण लगातार बेकाबू होता जा रहा है, बता दें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में रोजाना संक्रमण के तेजी से नए केस सामने आ रहे हैं वही कोरोना संक्रमण के कारण लगे जनता कर्फ्यू में मध्यप्रदेश के भिंड में बिना अनुमति की शादी हो रही है, इस बीच मध्यप्रदेश के भिंड में शादी को लेकर शुरू की गई ये पहल।

Advertisement

अगर कोई सप्लाई रोकता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं, फांसी पर लटका देंगे: दिल्ली हाईकोर्ट

भिंड में लॉकडाउन में शादी करने पर ऑफर :

कोरोना संकट बीच मध्यप्रदेश के भिंड में शादी समारोह में लोग कम भीड़ जुटाएं, इसके लिए अच्छी पहल की गई है, मिली जानकारी के मुताबिक भिंड में सिर्फ 10 लोगों की मौजूदगी में शादी करने पर नव दंपती को SP बंगले पर डिनर दिया जाएगा, बता दें कि दूल्हा- दुल्हन को लेने के लिए सरकारी वाहन जाएगा, इस दौरान एसडीएम दूल्हा- दुल्हन को सम्मानित करेंगे।

अगवा पुलिस अधिकारी की नक्सलियों ने की हत्या, शव के पास छोड़ा संदेश, लिखा- “जनता की अदालत ने इसे सजा दी है”

बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस के आकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है, वहीं कोरोना महामारी की वजह से लोगों की शादियों समारोह फीके हो गए हैं, इसलिए प्रशासन के अधिकारी कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए शादी समारोह में कम लोगों के साथ वैवाहिक संस्कार पूरे करने की अपील कर रहे हैं, इस बीच SP ने जिले के दूल्हा- दुल्हन से आह्वान करते हुए कहा कि लॉकडाउन में दस लोगों की मौजूदगी में शादी समारोह आयोजित करें, सिर्फ 10 लोगों की मौजूदगी में शादी करने पर हम आपको बंगले पर डिनर देंगे।

श्मशान घाट पर लगा शवों का अंबार, कोरोना ने बदल दी अंतिम संस्कार की परंपराएं

आपको बताते चले कि 18 अप्रैल को भिंड जिले के कुरथरा गांव में कोरोना काल के बावजूद बिना अनुमति लिए शादी हो रही थी वहीं, शादी के लिए भव्य समारोह का आयोजन किया गया था इस बात की भनक पुलिस को लग गई और मौके पर पहुंची। पुलिस ने बिना अनुमति के हो रही इस शादी में काम कर रहे हलवाई, टेंट मालिक समेत बैंड वाले और शादी के आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

बेटा पैदा नहीं किया तो ससुराल वालों नें भूखे रखकर डंडों से पीटा,महिला ने रो-रो कर बताया दर्द

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply