प्रदेश में जहां कोरोना का बढ़ता रूप वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से एमपी के कई जिलों के हाल बेहाल हैं, इस बीच प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के बैतूल से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबित बैतूल जिले में बाइक काे बचाने में पिकअप खाई में गिरी।

Advertisement

कोरोना कर्फ्यू के दौरान कार से कर रहे थे शराब तस्करी, पुलिस ने दबोचा

बता दें कि कोरोना महामारी में प्रदेश भर में ऑक्सीजन की कमी चल रही है, ऐसे समय में लाेगाें की सांसाें काे राहत देने वाली ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी पिकअप पलटने की खबर सामने आई है, मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक बैतूल-परासिया स्टेट हाइवे पर बंजारी माई के पास पलट गई। बता दें कि घटना में पिकअप के ड्राइवर को कोई चोटें नहीं आई।

इलाज के दौरान हुई मौत तो झोलाछाप डॉक्टर शव को सड़क पर फेंककर भागा

बताया जा रहा है कि सूखाढाना पंचायत के महाऋषि ऑक्सीजन गैस प्लांट से सोमवार को पिकअप से ऑक्सीजन सिलेंडर लोड कर जिला अस्पताल ले जाए जा रहे थे, तभी बाइक चालक काे बचाने में पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जाकर पलट गई। इस घटना में पिकअप में रखे ऑक्सीजन सिलेंडर बिखर गए। घटना की सूचना मिलने पर रानीपुर और कोतवाली थाने से डायल 100 मौके पर पहुंची।

ममता बनर्जी की हार के बाद नंदीग्राम के दफ्तर में हिंसा, अब तक चार लोगों की मौत

देरी से अस्पताल पहुंचे ऑक्सीजन सिलेंडर :

मिली जानकारी के मुताबिक लाेगाें की सांसाें काे राहत देने वाली ऑक्सीजन सिलेंडर को सूखाढाना से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था वही परासिया स्टेट हाइवे पर बंजारी माई के पास एक्सीडेंट होने के कारण सप्लाई आधा घंटे लेट हुई, तत्काल बैतूल से दूसरा वाहन भिजवाकर ऑक्सीजन सिलेंडरों काे जिला अस्पताल पहुंचाया।

देश में फिर लग सकता है संपूर्ण लॉकडाउन, सुप्रीम कोर्ट ने दिए केंद्र और राज्यों को सुझाव

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि किसी को बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिस स्थान पर यह घटना हुई वह कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आता है मामले में कोई भी अपराध पंजीबद्ध नहीं किया है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply