कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए देश भर में पाबंदियां लागू हैं। कोरोना प्रभावित राज्यों में लोगों के घर से निकलने पर रोक है, लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही करना नहीं छोड़ रहे हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक शख्स को अपने कुत्त को बाहर टहलाना भारी पड़ गया। शख्स की इस गलती के चलते बेचारा कुत्ता भी जेल पहुंच गया। पुलिस ने कुत्ते और उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

साध्वी प्रज्ञा ने दिया विवादित बयान, कहा- संतो और वीरों की भूमि पर ताड़का की सरकार

इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक युवक अपने पालतू कुत्ते के साथ घूम रहा था। पुलिस ने कोरोना नियमों के उल्लंघन करने के मामले में डॉगी और उसके मालिक दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

वेंटिलेटर युक्त एंबुलेंस का किराया 25 रुपये प्रति किलोमीटर तय

दरअसल, पलासिया थाना क्षेत्र के मनोरमागंज में पुलिस और अन्य विभागों की टीम कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने के लिहाज से राउंड पर थी। इस दौरान, अलसुबह पुलिस महकमे में डीएसपी रह चुके शख्स के बेटे व रियल स्टेट कारोबारी अनित नड्डा अपने डॉगी जूजू को बाहर टहलाने निकले थे। इस दौरान पुलिस टीम ने उन्हें देख लिया। इसके बाद पलासिया पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू उल्लंघन मामले में न सिर्फ अनित नड्डा को गिरफ्तार किया बल्कि 3 साल पहले उनके घर लाए गए डॉगी जूजू को भी गिरफ्तार कर लिया।

आसाराम भी कोरोना पॉजिटिव, तबियत बिगड़ने के बाद ICU में भर्ती

बताया जा रहा है कि दोनों को अस्थायी जेल भी भेज दिया गया था, लेकिन पुलिस इस बात से इनकार कर रही है। पलासिया पुलिस की मानें, तो युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया गया था, लेकिन कुछ जगहों पर खबरें चलीं कि युवक को डॉगी के साथ ही अस्थायी जेल भेज दिया गया था।

गरीब कोरोना मरीजों को प्रतिदिन 5 हजार रुपये देगी सरकार, अस्पताल को भी मिलेगी प्रोत्साहन राशि

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply