मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिया कांग्रेस विधायक को ऑफर,अमित शाह की आत्मा का रही प्रवेश कांग्रेस का पलटवार

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिया कांग्रेस विधायक को ऑफर,अमित शाह की आत्मा का रही प्रवेश कांग्रेस का पलटवार

Share this News

कांग्रेस विधायक को खुला ऑफर देकर चर्चा में आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव “कहां हैं मरकाम जी? कहां गलत पटरी पर बैठे हो, हमारे साथ आओ.. क्या मतलब है'”

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मंच से कांग्रेस विधायक को खुला ऑफर देने के चलते एक बार फिर चर्चा में है आपको बता दे मुख्यमंत्री यादव ने मंगलवार को जबलपुर में हूं आयोजित हुए एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिंडोरी विधायक ओम सिंह मरकाम का नाम पुकारा और कहा की ‘हमारे डिंडौरी के विधायक ओमकार सिंह जी, कहां हैं मरकाम जी? कहां गलत पटरी पर बैठे हो, हमारे साथ आओ.. क्या मतलब है’

सीएम की ये बात सुनकर कांग्रेस विधायक मुस्कुराते रहे। वे हाथ जोड़कर खड़े रहे। बाद में मीडिया से बातचीत में उन्होंने जवाब देते हुए कहा- ‘आप यहां- वहां की बात ना करें। प्रदेश का विकास कीजिए। इस तरह से कहीं और दिमाग मत लगाइए।’।

यह पूरा मामला तब का है जब केंद्रीय सड़क परिवहन व राज्य मार्ग मंत्री नितिन गडकरी जबलपुर दौरे पर थे जहां उन्हें 2327 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करना था मंच पर कई केंद्रीय मंत्री, राज्य के मंत्री और विधायक मौजूद थे। कार्यक्रम में डिंडौरी से कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम को भी बुलाया गया था।

बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता देने के मूड में नहीं मध्य प्रदेश सरकार,12 लाख से अधिक शासकीय कर्मचारी-पेंशनर प्रभावित

सीएम डॉ. मोहन यादव संबोधित करने पहुंचे, तो एक-एक करके सभी का नाम लिया। इस बीच, CM ने कांग्रेस विधायक का नाम लेते हुए कहा कि हमारे कार्यक्रम में आपका भी स्वागत है।

कांग्रेस ने कहा- आप में अमित शाह की आत्मा प्रवेश कर रही है..

सीएम डॉ. मोहन यादव के बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जितना बिकाऊ माल था, जो अब बदबू मार रहा है, आप खरीद चुके हैं..।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिया कांग्रेस विधायक को ऑफर,अमित शाह की आत्मा का रही प्रवेश कांग्रेस का पलटवार
 अमित शाह की आत्मा का रही प्रवेश कांग्रेस का पलटवार

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..