मध्यप्रदेश में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है, वही इस महामारी की रोकथाम के लिए लॉकडाउन घोषित है, सभी सार्वजनिक जगहों, सभी धार्मिकों स्थलों को बंद कर दिया गया है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, वो जमकर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं ऐसा ही कोरोना नियमों का उल्लंघन का ताजा मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है।मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए शादियों पर पाबंदी लगा दी गई है, लेकिन तो भी लोग नहीं मान रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा में शादियों में 200 से ज्यादा लोग उमड़ रहे हैं,बुधवार को एक ऐसी ही शादी में पहुंची पुलिस और प्रशाासन की टीम पर बारातियों एवं घरातियों ने हमला कर दिया, बताया जा रहा है कि इस हमले में टीआई समेत 4 लोग घायल हो गए।

Advertisement

ऑनलाइन वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के नाम पर आपका बैंक अकाउंट हो सकता है खाली, सावधान रहने मध्‍यप्रदेश सरकार ने जारी किया अलर्ट

शादी पर प्रतिबंध फिर भी बारात उमड़ी भीड़ :

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के तामिया थाना क्षेत्र में एक आदिवासी परिवार के घर विवाह की खबर मिली थी, इस शिकायत के बाद तहसीलदार, तामिया थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचीं और दोनों परिवारों को समझाइश दी गई कि नियमों का उल्लंघन है। ज्यादा संख्या में यह भीड़ जुटी है, इसलिए कार्रवाई होगी, इस बात पर ग्रामीण भड़क गए और टीम पर हमला कर दिया।

मुख्यमंत्री शिवराज ने की कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों के लिए हर महीने 5000 रुपए पेंशन देने की घोषणा

हमला करने वालों पर FIR दर्ज :

थाना प्रभारी एवं तहसीलदार की टीम पर हमले की खबर के बाद तत्काल जुन्नारदेव एसडीओपी मौके पर पहुंच गए और वरिष्ठ अधिकारियों को खबर दी गई। खबर के बाद पुलिस अधीक्षक, एएसपी और भारी संख्या में पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और शादी रोक दी गई वही हमला करने वालों पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

आसाराम के बाद गुरमीत राम रहीम की तबीयत भी बिगड़ी, कोविड के लक्षण पाए गए

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply