उज्जैन में लव जिहाद: राहुल बन आफताब ने कि लड़की से दोस्ती मिलना बंद किया तो किडनैप करके रेप करने की कि कोशिश

    लव जिहाद
    लव जिहाद
    Share this News

    उज्जैन में लव जिहाद का मामला सामने आया है। आफताब ने सोशल मीडिया पर राहुल नाम की फर्जी ID बनाकर एक लड़की से दोस्ती की। लड़की को जैसे ही पता चला कि वह आफताब है तो उसने दूरी बना ली, लेकिन युवक नहीं माना। शादी के लिए दबाव डालने लगा। उसने मक्सी रोड पर अपहरण और रेप की कोशिश की। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने बताया।

    भोपाल: ट्यूटर के भाई ने 7 साल की मासूम से किया रेप,बाकी बच्चों कि चॉकलेट देकर की थीं छुट्टी

    पुलिस ने आफताब पर केस दर्ज कर को गिरफ्तार कर लिया है। आफताब ने सोशल मीडिया पर अपनी फेक ID भी बनाई और उससे लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने लगा। युवती ने पुलिस को बताया कि आफताब ने मुझे इंस्टाग्राम पर रिक्वेस्ट भेजी, लेकिन मैंने उसे एक्सेप्ट नहीं किया। कुछ दिनों बाद उसने राहुल नाम से नई ID बनाकर मुझे फिर से रिक्वेस्ट भेजी। इसके बाद हमारी दोस्ती हुई और फोन पर बातचीत के बाद मिलने लगे। मिलने के दौरान मुझे एक परिचयपत्र हाथ लगा, जिससे मुझे पता चला कि राहुल का असली नाम आफताब है तो मैंने उससे बातचीत बंद कर दी।

    भोपाल: कोरोना या अन्य कारणों से मरने वालों की छूटी अस्थियों का नर्मदा में होगा विर्सजन,गाड़ी होशंगाबाद रवाना

    रास्ते से अपहरण और रेप की कोशिश
    युवती ने बताया- ‘मैं सोमवार को मक्सी रोड पर जा रही थी। इसी दौरान एमआर-5 पर आफताब वैन लेकर आया और मुझे जबरन उसमें बैठा लिया। कहा, मुझसे शादी कर नहीं तो तुझे जान से मार दूंगा। यह कहते हुए आफताब ने मेरे साथ रेप की कोशिश करने लगा। मैंने चिल्लाकर राहगीरों के माध्यम से वेन काे रुकवाया और लोगों की मदद से वहां से भागी।

    युवती ने परिजनों और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के साथ चिमनगंज थाना पहुंचकर आफताब की शिकायत की। इस पर पुलिस ने आफताब उर्फ राहुल निवासी मोहन नगर पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

    हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े