लॉकडाउन में सैफ अली खान फैमिली संग क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. सैफ की करीना और तैमूर संग कई तस्वीरें सामने आई हैं. इंडिया टुडे ई-कॉन्क्लेव में सैफ अली खान ने बताया कि वे लॉकडाउन में कैसे समय बिता रहे हैं. साथ ही सैफ ने ये भी बताया कि वे किस चीज को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं.

Advertisement

अमेरिकी कच्चे तेल की कीमतों में ऐतिहासिक गिरावट, 0.01 डॉलर प्रति बैरल से नीचे पहुंची कीमत

सैफ ने कहा- जिंदगी काफी अलग है. लेकिन कहीं ना कहीं इतनी अलग भी नहीं है. करीना और मैं साथ में ढेर सारा वक्त बिताते हैं. तैमूर भी हमें देख काफी खुश है. गिटार बजाना, किताबें पढ़ना जैसी ढेर सारी चीजें हैं करने को. लेकिन मुझे लगता है कि हम लोग एक जंग भी लड़ रहे हैं. मुझे लगता है कि जो दूसरों की मदद कर पाने में सक्षम हैं, उन्हें जरूर आगे आकर लोगों को सहयोग करना चाहिए.

कांग्रेस ने पूछा- लॉकडाउन से नहीं रूका कोरोना तो क्या है सरकार की रणनीति?

तैमूर के बारे में बोलते हुए सैफ ने कहा- मैं काफी लकी हूं कि मेरे साथ घर पर कोई है. जिसे देख मुझे खुशी महसूस होती है. तैमूर मासूम है, उसे नहीं पता दुनिया में क्या हालात चल रहे हैं, वो अपने आसपास पैरेंट्स को देख ही काफी खुश है. इससे हमें भी पॉजिटिविटी मिलती है. हम साथ में एंटरटेन होने की कोशिश करते हैं. मैं पेंटिंग कर रहा हूं तैमूर के साथ.

अमेरिकी कच्चे तेल की कीमतों में ऐतिहासिक गिरावट, 0.01 डॉलर प्रति बैरल से नीचे पहुंची कीमत

लॉकडाउन में क्या मिस कर रहे सैफ अली खान?

सैफ अली खान ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान वे काम को काफी मिस कर रहे हैं. बकौल सैफ वे काम पर जाना बेहद मिस करते हैं. इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर की भी तारीफ की. सैफ का कहना है कि लॉकडाउन जैसी मुश्किल घड़ी में जिस तरह से करीना ने खुद को पॉजिटिव रखा है वो तारीफ के काबिल है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply