Share this News

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की यंग जनरेशन की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर धीरे धीरे फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना रही हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी के चर्चे अक्सर होते हैं. इन दिनों देशभर के लोगों की तरह जाह्नवी कपूर भी अपने घर में परिवार संग समय बिता रही हैं. ऐसे में अब उनकी एक नई फोटो सामने आई है, जिसने फैन्स का दिल जीत लिया है.

PM मोदी बोले- कोरोना से मिला सबसे बड़ा सबक- हमें आत्मनिर्भर बनना ही होगा..

जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं और रोज ही जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं. हालांकि लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है. इसीलिए अन्य स्टार्स की तरह जाह्नवी कपूर भी घर में ही वर्कआउट कर रही हैं. जाह्नवी ने अब अपनी पोस्ट वर्कआउट फोटो पोस्ट की है. इस सनकिस्ड फोटो में जाह्नवी कपूर काफी सुन्दर लग रही हैं. ये फोटो जाह्नवी के फैन पेज पर वायरल हो रही है.

बता दें कि कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर ने हार्पर्स बाजार मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट को जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर ने किया था. और ये बहुत अच्छा था. जाह्नवी के साथ उनका पेट डॉग पांडा मैगजीन कवर पर फीचर हुआ था.

एमेजॉन, फ्लिपकार्ट जैसे दिग्गजों को चुनौती देने! जल्द आएगा दुकानदारों का अपना पोर्टल ‘ई-लाला’..

जाह्नवी के प्रोजेक्ट्स!

जाह्नवी कपूर इन दिनों कोरोना वायरस के लॉकडाउन के चलते अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. उनके साथ उनके पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर हैं. दोनों बहनें साथ मिलकर काफी अच्छा समय बिता रही हैं. जाह्नवी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे राजकुमार राव संग फिल्म रूही अफ्जाना में नजर आएंगी. इसके अलावा वे करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म दोस्ताना 2 और तख्त में भी काम कर रही हैं.