लॉकडॉउन के बीच अक्षय ट्वींकल को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे..

    Share this News

    बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 25 करोड़ दान दिए, जिसकी तरफ तारीफ की जा रही है। आम लोगों के साथ अक्षय की पत्नी ट्वींकल खन्ना ने भी उनकी तारीफ की है। इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि, अक्षय कुमार अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल पंहुचे है।

    वायरल हो रहा यह वीडियो!

    हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है, जिसमें अक्षय अपनी पत्नी के साथ अस्पताल से लौटते हुए नजर आ रहें है। अस्पताल का नाम सुनने के बाद ही लोग घबरा गए और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गया।

    कोरोना का कहर: भारत मे COVID-19 का आंकड़ा 1000 पार..

    अस्पताल से वापस आते देख फैंस ये अटकले लगाने लगे कि, कहीं उन्हें कोरोना वायरस तो नहीं हो गया, लेकिन ट्विंकल खन्ना ने सभी की अटकलें को गलत साबित कर दिया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर सच्चाई है।

    16 साल पहले वीरू के तूफान में उड़ा था पाकिस्तान, मुल्तान में रचा था इतिहास

    ट्वींकल खन्ना ने पोस्ट की वीडियो!

    आपको बता दें कि, अभिनेत्री ट्वींकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में ट्वींकल कह रही है कि, सुबह के 10 बज रहे है और सड़के सुनी है और सड़कों पर कुछ कबूतरों-कौओ के सिवाए कोई नहीं दिखाई दे रहा है।

    चीन की मदद के बिना भारत दवाओं का उत्पादन करने में सक्षम

    अक्षय को अपना ड्राइवर बताते हुए कहती है कि, ये मेरा ड्राइवर है और हम अस्पताल से वापस लौट रहे है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि, मुझको कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने कहा लोगों को अस्पताल से जाने के कई कारण हो सकते है। उन्होंने कहा इस रविवार मेरे पति की जेब ढीली है और दिल बहुत बड़ा है, लेकिन मेरा पैर टूट गया है। आप सभी के लिए रविवार शुभ हो।

    कोरोना का कहर: कोरोना से निपटने के लिए पीएम-केयर फंड बना..

    अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट!

    वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करे, तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जल्द ही फिल्म को भी रिलीज किया जाएगा।