मध्यप्रदेश में भृष्ट अफसरों की सूची तैयार..?,सरकार बनी तो होगी जांच :जीतू पटवारी

सरकार बनी तो भ़ृष्ट अफसरों की जांच होगी इतना ही नही पटवारी बोले BJP के इशारे पर काम करने वाले अधिकारियों की लिस्ट करेंगे जारी.?
Advertisement

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को गाहे-बगाहे आपने किसी अफसर को हिदायत देने कायदे में रहने की नसीहत वाले मामले काफी सुने होंगे जिसपर बीजेपी के तरफ से प्रतिक्रिया में इसे कुछ ने सत्ता जाने की बोखलाहट बताया तो किसी ने कुछ इसपर पूर्व मंत्री व विधायक जीतू पटवारी ने पलटवार किया है

भोपाल के दो खिलाड़ियों ने भारत के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स में पक्के करें अपने पदक

जीतू पटवारी ने मध्यप्रदेश के ब्यूरोक्रेसी में लगातार होते भ्रष्टाचार पर बड़ा बयान दिया है पटवारी ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के क्लर्क के घर से 85 लाख कैश मिलने पर कहा कि यदि एक बाबू के पास इतना पैसा हो सकता है तो विभाग के अफसरों के पास से कितना पैसा मिलेगा। जिसे लेकर कांग्रेस भ्रष्ट अफसरों की सूची तैयार कर रही है। जीतू पटवारी ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान पन्ना कलेक्टर को हाइकोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा था कि आप कलेक्टर के पद में रहने लायक नहीं है आप बीजेपी के लिये नोकर कि तरह काम कर रहे हो..जो कि सरकार की मंसा साफ दर्शाती है इसपर हम खामोश नही रहेंगे मामले की गंभीरता को देखते हुए कांग्रेस और भी ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों की सूची तैयार कर रही है जिसे जल्द ही पब्लिक किया जायेगा हमारी सरकार बनती हैं तो सभी भ्रष्ट अधिकारियों की जांच होगी।

दिग्विजय सिंह ने कॉलर पकड़ पुलिस अफसर को दिया धक्का,शिवराज बोले यह अधिकार आपको किसने दिया?

साथ ही जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकारी जांच एजेंसियों – ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है इन सभी का उपयोग विपक्ष की आवाज़ दबाने के लिए किया जा रहा है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply