असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन

एम्स में इस वैकेंसी के तहत कुल 84 खाली पदों पर भर्तियां की जाएंगी

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज जोधपुर की ओर से प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और फैकल्टी के पदों पर वैकेंसी जारी हुई थी. इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज यानी 31 जनवरी 2022 को बंद हो जाएगी. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अब तक इसके लिए आवेदन नहीं किया है वो  की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 84 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

Advertisement

सीआईएसएफ में कॉन्स्टेबल के पद पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां करें अप्लाई

प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए जारी इस वैकेंसी  के माध्यम से कुल 84 खाली पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें ऑनलाइन आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को अच्छे से देख लें. बता दें कि लास्ट डेट बीत जाने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म की लिंक वेबसाइट से हटा दी जाएगी.

इन स्टेप्स से भरें फॉर्म

स्टेप 1- सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- aiimsjodhpur.edu.in पर जाएं.

स्टेप 2- वेबसाइट की होम पेज पर दिए Recruitment सेक्शन में जाएं.

स्टेप 3- अब “Advertisement No: Admn/Faculty/02/2021-AIIMS.JDH RECRUITMENT OF FACULTY POSTS (GROUP ‘A’) IN VARIOUS DEPARTMENTS OF AIIMS JODHPUR ON DIRECT RECRUITMENT/ DEPUTATION BASIS के लिंक पर जाएं.

स्टेप 4- इसमें “ऑनलाइन आवेदन हेतु यहां क्लिक करें” वाले ऑप्शन पर जाएं.

“मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे” एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दिया आपत्तिजनक बयान,गृहमंत्री ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट बढ़ सकती हैं मुश्किलें

स्टेप 5- अब मांगी गई डिटेल्स भरकर Registration कर लें.

स्टेप 6- रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

वैकेंसी डिटेल्स

एम्स जोधपुर में ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित भर्ती विज्ञापन के 30 दिन तक है. संस्थान में कुल 84 पदों को भरा जाएगा जिसमें प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पद हैं:

प्रोफेसर (Professor): 31 पद

एडिशनल प्रोफेसर (Additional Professor): 14 पद

एसोसिएट प्रोफेसर (Associate Professor): 24 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor): 15 पद

10वीं, 12वीं और ग्रेजुएट युवाओं के लिए नवोदय विद्यालय में निकली बंपर भर्ती,जानिए आवेदन की अंतिम तारीख

कौन कर सकता है अप्लाई?

प्रोफेसर और एडिशनल प्रोफेसर पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 58 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. जबकि एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टें प्रोफेसर पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 50 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इस भर्ती के लिए जारी विज्ञापन के अनुसार, यदि दिए गए पदों के लिए योग्य अभ्यर्थी नहीं मिलेंगे तो कुछ पदों को लोवर कैडर के जरिए भी भरा जा सकता है. अधिक जानकारी के लिए ऐम्स जोधपुर की वेबसाइट देख सकते हैं.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply