Kushinagar: प्यार का खूनी चेहरा! साथ नहीं भागी प्रेमिका तो प्रेमी ने चाकू से किया वार

Share this News

प्रेम प्रसंग में हुआ था समझौता फिर भी नहीं माना सरफिरा आशिक और घोंप दी प्रेमिका को चाकू

Kushinagar: प्यार की खूबसूरती के चर्चे आपने खूब सुने होंगे। मगर वही प्यार जब हैवानियत का रूप ले लेता है तो प्यार ही जुर्म बन जाता है। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में देखने को मिला। जहां एक सिरफिरे आशिक ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी प्रेमिका को चाकू से गोद डाला। प्रेमिका का कसूर केवल इतना था की उसने अपने प्रेमी के साथ घर से भागने से मना कर दिया। प्रेमिका गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है और पुलिस हैवान प्रेमी को तलाश रही है।

प्रेमी ने घोंपी 13 बार चाकू

घटना मंगलवार देर रात की है। कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका को साथ भगाने के लिए सरफिरा प्रेमी उसके घर पहुंच गया। प्रेमी प्रेमिका के घर की बाउंड्री वॉल कूद कर घर में घुस गया। आशिकी का जुनून सिर पर लिए प्रेमी जब प्रेमिका के पास पहुंचा तो उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। प्रेमिका के मना करने पर उसका जुनून हैवानियत में बदल गया। देखते ही देखते प्रेमी ने चाकू निकली और प्रेमिका के पेट में 13 बार घोंप दिया। जिससे प्रेमिका लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। यह देख प्रेमी वहां से फरार हो गया।

Satyapal Malik: बीमा घोटाले में गिरफ्तार सत्यपाल मालिक के घर पर CBI छापा

युवती को हालत गंभीर

लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे और उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। लड़की की हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, युवती की हालत अभी भी गंभीर है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

Ladli Behna Yojana: 10 नहीं 1 मार्च को ही आ जाएगी लाडली बहना योजना की पहली किस्त

प्रेम प्रसंग में पहले हुई थी मारपीट

हत्यारा प्रेमी राम अवध यादव पुत्र पंकज यादव जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। पंकज का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों पक्षों में कुछ दिन पहले मारपीट हुई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में सामाजिक दबाव को देखते हुए सुलह कर लिया था। तब यह मामला वहीं खत्म हो गया था। मगर पंकज के सिर पर आशिकी का भूत इस कदर सवार था कि वह दीवार कूदकर प्रेमिका के घर में घुस गया। प्रेमिक को जबरन भागने के लिए कहा। उसके मना करने पर पंकज ने उसे चाकू से गोद डाला।

प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिस

कुशीनगर के खड्डा थाने की पुलिस आरोपी पंकज को तलाश करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के घर पर ताला लगा है, और वह फरार है। पुलिस ने युवती के परिजनों को आश्वासन दिया है कि जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें