खतरों के खिलाड़ी 10 में कंटेस्टेंट्स को हैरतअंगेज और खतरनाक टास्क दिए जा रहे हैं. नागिन सीरीज का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस अदा खान भी खतरों के खिलाड़ी में हैं. अदा खान ने अब तक कई टफ स्टंट्स कर खुद को साबित किया है. रविवार के एपिसोड में अदा खान ने फिर से साबित किया कि वे किसी से कम नहीं हैं.

Advertisement

फ्लोर टेस्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा..

बीते एपिसोड्स में खतरों के खिलाड़ी में टीम टास्क हुए. दो टीमें बनाई गईं. अदा खान एक्टर करण पटेल की टीम का हिस्सा थीं. इस दौरान एक टास्क के दौरान अदा खान को बिच्छुओं ने काट लिया. जिसके बाद उनके हाथों से खून भी आने लगा. अदा को पूरी बॉडी पर बिच्छुओं ने काटा, लेकिन अदा ने हार नहीं मानीं. उन्होंने डटकर टास्क किया और अपनी टीम को जिताया. टास्क खत्म होने के बाद अदा को मेडिकल टीम ने चेक किया.

पांच कांग्रेस विधायकों ने गुजरात की 2 राज्यसभा सीटें जीतने पर पानी फेर दिया..

क्या था स्टंट?

इस स्टंट में अदा खान के साथ कोरियोग्राफर धर्मेश थे. एक खिलाड़ी को बॉक्स में लेटना था. उसमें 300 बिच्छू छोड़े गए. दूसरे खिलाड़ी को एक मास्क पहनना था. उसे बिच्छुओं को मास्क के अंदर कलेक्ट कर एक बॉक्स में डालने थे. इस टास्क को करने के लिए 3 मिनट का वक्त दिया गया. जो टीम ज्यादा बिच्छू निकालेगी वो ये टास्क जीतेगी.

टास्क के दौरान अदा-धर्मेश के अपोजिट मलिष्का और शिविन नारंग थे. इस टास्क में अदा-धर्मेश की टीम जीती. उन्होंने 70 बिच्छू निकाले थे. बता दें, अदा को खतरों के खिलाड़ी में काफी पसंद किया जा रहा है. अदा अपने स्टंट को लेकर काफी फोकस रहती हैं. मालूम हो, अदा खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. अदा खान ने कई टीवी शोज में काम किया है.

कोरोना का कहर: राजस्थान में 3 मरीज हुए संक्रमणमुक्त, जल्द अस्पताल से मिलेगी छुट्टी..

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply