नवंबर में कमलनाथ का चैप्टर गायब कर देना है-जेपी नड्डा

0
1
नवंबर में कमलनाथ का चैप्टर गायब कर देना है-जेपी नड्डा
नवंबर में कमलनाथ का चैप्टर गायब कर देना है-जेपी नड्डा
Share this News

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने शुक्रवार को खरगोन में रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और कहा नवंबर में कमलनाथ का चैप्टर गायब कर देना है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने शुक्रवार को खरगोन में रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया..इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने अपने कार्यकाल में सिलेबस से कारगिल का चैप्टर तक हटा दिया था यह देश के सेना का अपमान है। जिस तरह इन लोगों ने बच्चों के सिलेबस से कारगिल का चैप्टर हटा दिया है। उसी तरह आने वाली विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश कमलनाथ का चैप्टर हटा देना है..

आपको बता दें हाल ही में भाजपा ने केंद्र सरकार में 9 साल पूरे किए हैं इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य-प्रदेश के खरगोन में रोड शो किया जिस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया इसके साथ ही भाजपा ने मध्यप्रदेश में 2023 में होने वाली विधानसभा चुनाव का आगाज भी कर दिया है इसे नकारा नहीं जा सकता।

चुनावी साल में एक लाख पदों पर भर्ती करेगी मध्य प्रदेश सरकार, 15 अगस्त तक का लक्ष्य जीएडी ने मांगी रिपोर्ट

इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई थी तो उसने विकास की गंगा पूरी तरीके से रोक दी थी लेकिन देश और प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत में संस्कृति और रीति नीति को बदल डाला है।

नड्‌डा ने कमलनाथ सरकार में हुए भष्ट्राचार को लेकर उन्हें घेरा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने कारगिल का चैप्टर प्रदेश के किताबों से निकाल दिया था। ये आर्मी का अपमान है। ये लोग (कांग्रेस) मोदीजी से एयर स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं। नड्‌डा ने सपा, टीएमसी, आरजेडी समेत देश की तमाम पार्टियों का नाम लेकर कहा कि उनकी पार्टी में सिर्फ नेताओं के बच्चे ही आगे आ सकते हैं।

छोटे कपड़े पहने तो मंदिर में नो एंट्री..उज्जैन के इस मंदिर में लगा मर्यादित वस्त्र पहनकर आने का पोस्टर

पार्टी भी परिवार की पार्टी है। बाकि सब पैरोल पर हैं। एक तरफ कमलनाथ आपका मकान छीनता है दूसरी तरफ शिवराज आपको डबल देता है। लाड़ली लक्ष्मी योजना का पैसा खाते में मिलता है कि नहीं? कमलनाथ सरकार ने योजना बंद कर दी थी। अब भावांतर में सबसे ज्यादा रेट मिल रहा है।

खरगोन में नड्‌डा का रोड शो, सीएम भी रहे मौजूद

जनसभा से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने सरदार वल्लभ भाई पटेल चौराहा से सभा स्थल तक रोड शो किया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उनके साथ मौजूद रहे।

Download our App Now