भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने जब निक्कर पहनना भी नहीं सीखा था तब मैं सांसद था

खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर मंगलवार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर तंज कसा। कहा- उनका अध्यक्ष कौन है। वीडी शर्मा… जब उन्होंने निक्कर पहनना भी नहीं सीखा था, तब तो मैं सांसद था। वे हमसे हिसाब पूछ रहे है, अब खुद की सरकार का दें। कमलनाथ का यह कड़क रूप खंडवा के उत्कृष्ट स्कूल ग्राउंड में एक आम सभा में दिखा।

Advertisement

कमलनाथ ने शिवराज और मोदी को भी आड़े हाथों लिया। कहा कि, शिवराज सिर्फ अच्छी एक्टिंग करते हैं, ट्रेन की स्पीड में भाषण देते है। मैं तो उनसे कहता हूं कि मुंबई चले जाओ और एक्टिंग करो। वहां शाहरुख-सलमान खान को भी नीचा दिखा दोगे। मध्यप्रदेश का नाम भी रोशन होगा। शिवराज अब तक 50 हजार घोषणाएं कर चुके हैं, जहां जाते हैं जेब में नारियल लेकर जाते है। काम तो कुछ नहीं हुआ, कोरोना महामारी में प्रदेश के ढाई लाख लोगों की मौत हुई है। शिवराज सरकार अच्छे इलाज, अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता तक नहीं कर पाई।

मुरैना: 10 साल की बेटी की शराबी पिता ने ली जान सहेलियों के साथ गयी थीं झांकी देखने

भाजपा बताए- कितने स्वतंत्रता सेनानी दिए
मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, उनकी पार्टी राष्ट्रवाद का पाठ लोगों को पढ़ा रही है। वो बताए कि BJP ने देश को कितने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी दिए। 2014 के लोकसभा चुनाव में कहा कि, हम हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए देंगे। 2 करोड रोजगार से लेकर किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया। जब कोई भी काम पूरा नहीं कर पाए तो 2019 के चुनाव में राष्ट्रवाद को लेकर आ गए। अब कितना झूठ बोलेंगे आप और किसको?

रीवा: रात में खाना खा कर एसएएफ जवान की संदिग्ध मौत, डेड बॉडी ग्रहनगर भिंड रवाना

अरुण मेरा भतीजा, राजनारायण कड़क और ईमानदार
भाषण की शुरुआत में कमलनाथ ने अरुण यादव को भतीजा बताया। उन्होंने कहा कि मैं उनकी तारीफ इसलिए नहीं कर रहा हूं कि वो अरुण यादव है, बल्कि वह सुभाष यादव जैसे किसान नेता के बेटे है। इसी तरह कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह के लिए कहा कि, कभी-कभार कड़क हो जाते है, लेकिन ईमानदार और जुबान का पक्का आदमी है। शेरा के लिए कहा कि, इसका तो वजन देख लो। भाई, शेरा अब तो वजन कम कर लेना।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply