कमलनाथ खेल रहे हैं अपने जीवन की अंतिम पारी: कैलाश विजयवर्गीय

    कैलाश विजयवर्गीय
    कैलाश विजयवर्गीय
    Share this News

    प्रदेश की सत्ता में अब कांग्रेस पार्टी की वापसी नहीं होगी: कैलाश विजयवर्गीय

    भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं में से एक और अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले कैलाश विजयवर्गीय ने इस बार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधा। विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ अपने जीवन की अंतिम पारी खेल रहे हैं।

    व्यापमं घोटाला : CBI कोर्ट ने 8 दोषियों को सुनाई सजा

    उन्हें जितना जोर लगाना था वह लगा चुके हैं। इस वक्त भी वह लगातार अपने हाथ पैर मार रहे लेकिन उनको अब तक एहसास हो जाना चाहिए था कि प्रदेश की सत्ता में अब कांग्रेस पार्टी की वापसी नहीं होगी। विजयवर्गीय ने ये बात बुधवार को इंदौर में कही। इंदौर-दुबई के लिए उड़ान सेवा शुरू होने के अवसर पर उन्होंने मीडिया से भी बात की।

    विजयवर्गीय ने कहा, हमें देश के नेतृत्व पर विश्वास है। जिस तरीके से विदेश नीति को हैंडल किया गया है। जिससे भारत का मान सम्मान दुनिया में बढ़ा है, उस व्यक्ति की विदेश नीति पर शंका नहीं की जा सकती। विजयवर्गीय के मुताबिक हमें हमारे नेता पर विश्वास है। वे जो भी निर्णय लेंगे, देशहित में ही लेंगे।

    Breaking news : मध्यप्रदेश में आधी रात हुए अफसरों के तबादले

    प्रदेश में लगातार सामने आ रही देश विरोधी घटनाओं पर विजयवर्गीय ने कहा कि देश के अंदर कुछ गैंग काम कर रही हैं। जहां देश विरोधी गतिविधियां संचालित हो रही हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐसे लोगों को कुचला जाएगा, लेकिन इसके लिए राज्य सरकारों को भी जिम्मेदारी लेना होगी।

    हमसे इंस्टाग्राम पर जुड़े