महंगाई से लड़ने का कॉन्सेप्ट कमलनाथ के पास,कांग्रेस सरकार बनी तो 100 रु. में मिलेगा सिलेंडर.?

महंगाई से लड़ने का कॉन्सेप्ट कमलनाथ के पास,कांग्रेस सरकार बनी तो 100 रु. में मिलेगा सिलेंडर.?

Share this News

कांग्रेस सरकार बनी तो 100 रु. में मिलेगा सिलेंडर,भाजपा का पलटवार झूठ बोलने में कमलनाथ से आगे उनके विधायक

100 रु. में मिलेगा सिलेंडर: मध्य प्रदेश में सियासी उथल-पुथल एक बार फिर से दिखाई देने लगी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों सत्ता पाने को कितनी बेताब है इसकी इसका अंदाजा मौजूदा सरकार की घोषणा व विपक्षी दल के चुनावी वादों से साफ लगाया जा सकता है। पीसीसी चीफ कमलनाथ नारी सम्मान योजना के जरिए महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह देने और 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने की घोषणा कर चुके हैं। इस घोषणा से दो कदम आगे बढ़कर पूर्व मंत्री और विधायक पीसी शर्मा ने कांग्रेस की सरकार बनने पर 100 रुपए में गैस सिलेंडर देने का ऐलान किया है।

10वीं 12वीं के रिजल्ट आज,मुख्यमंत्री शिवराज बोले-असफल भी हो जाओ तो चिंता है मत करना

घोषणा पर,बीजेपी ने कसा तंज..

पीसी शर्मा की घोषणा पर बीजेपी प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने तंज कसा है। सलूजा ने ट्वीट कर लिखा- लो जी पूर्व मंत्री पीसी शर्मा तो झूठ बोलने में कमलनाथ जी से भी एक कदम आगे निकले… कमलनाथ जी कह रहे हैं 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे ,यह कह रहे हैं कि 100 रुपए में देंगे.. कौन सही…? पता है कि देना कुछ है ही नही , जो मुंह में आए बोले जाओ…।

नौकरी पेशा परिवारों की महिलाओं को भी देंगे 1500 रुपए

भोपाल में गुरुवार को अपने आवास पर मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- प्रदेश में मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दे हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो 100 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। 18 साल से लेकर 60 साल तक की महिलाओं को 1500 रुपए दिए जाएंगे। घर में तीन महिलाएं हैं, तो उन्हें भी मिलेंगे।

कांग्रेस और मुख्यमंत्री शिवराज के बेटे कार्तिकेय के बीच ट्विटर वॉर तेज,नकुलनाथ जब अमेरिका में थे, तो देश में सिख नरसंहार हो रहा था

जो नौकरी कर रहा है, व्यवसाय कर रहा है, उनको भी मिलेगा। 100 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। 200 यूनिट बिजली बिल हाफ देना पड़ेगा। ये मंहगाई से लड़ने का एक तरीका है।

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..