Kamal Nath: दिग्विजय सिंह ने की कमलनाथ की वकालत, बोले – ‘क्यों छोड़ेंगे पार्टी, कांग्रेस ने सब कुछ दिया’

Share this News

दिग्विजय सिंह बोले- ‘कमलनाथ जी पर ईडी, सीबीआई और आईटी का दबाव बना रही भाजपा’

 

Kamal Nath’s Suspense: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सियासी गलियारों में चर्चा चल रही है कि जल्द ही वो बीजेपी में अपने बेटे के साथ शामिल होंगे। उनके साथ कई विधायक भी जाएंगे। हालांकि इन खबरों को कांग्रेस के नेता सिरे से खारिज कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी इन खबरों को अफवाह करार दिया है।

कमलनाथ को कांग्रेस ने सब कुछ दिया

दिग्विजय सिंह ने कहा कि “मेरी कमलनाथ जी से चर्चा हुई है। कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी लगातार विचार विमर्श कर रहा है।” दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ को कांग्रेस में ऐसा कौनसा पद है जो नहीं मिला है। केंद्र में मंत्री से लेकर AICC में मंत्री, अध्यक्ष, सीएम की कुर्सी, सब उन्हें मिला है। इसलिए जो खबरें उड़ाई जा रही हैं,वो सिर्फ लोगों में भ्रम फैलाने के लिए उड़ाई जा रही हैं।

कमलनाथ का भाजपा में जाना तय.?,मोदी और शाह से मिल शाम 5:00 बजे हो सकते हैं शामिल

कांग्रेस के स्तंभ हैं कमलनाथ

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा, “कमलनाथ जी जैसा व्यक्ति जिन्होंने कांग्रेस पार्टी से शुरुआत की और जिन्हें पूरी कांग्रेस के लोग इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा मानते थे। उन्होंने भी हमेशा कांग्रेस का साथ दिया। एक तरह से कमलनाथ कांग्रेस के एक स्तंभ रहे हैं।”

कमलनाथ को डरा रही BJP 

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, “ये बात और है कि कमलनाथ जी पर ईडी, सीबीआई और आईटी का दबाव है। जोकि आजकल विपक्ष के सभी नेताओं पर है, लेकिन कमलनाथ डरने वालों में से नहीं हैं।”

Onion Export Ban Lift: केंद्र ने प्याज के निर्यात से हटाया प्रतिबंध, जानिए वजह

अलर्ट मोड में आए जीतू पटवारी 

दूसरी ओर कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ गए हैं। क्योंकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि कमलनाथ के साथ कई विधायक भी बीजेपी में जा सकते हैं। इसलिए जीतू पटवारी एक-एक विधायकों से मिल रहे हैं।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें