कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों को बताया शूपर्णखा,देखें विडियो

कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों को बताया शूपर्णखा,देखें विडियो

Share this News

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जैन समाज के कार्यक्रम में लड़कियों को शूर्पणखा बताया दिया,जानिए क्या है मामला

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है.इस बार उन्होंने लड़कियों के पहनावे पर कमेंट किया है. बीजेपी नेता ने कहा कि लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि वह शूर्पणखा जैसी देखती है. महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जैन समाज के कार्यक्रम में लड़कियों को शूर्पणखा बताया.

इंदौर में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक,एक्शन में पुलिस मुख्य आरोपी गिरफ्तार बाकी हुए फरार

विजयवर्गीय ने कहा लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं, महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता, शूर्पणखा जैसी दिखती हैं. विजयवर्गीय ने आगे कहा कि, आजकल जब रात को निकलता हूं तो लड़कों को नशे में देखता हूं तो ऐसा मन करता है कि उतर के चार पांच धर दूं. विजयवर्गीय ने कहा कि, ‘भगवान कसम हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोल रहा…’

लड़कों को नशे में देखकर मन करता है…’

कैलाश विजयवर्गीय ने जहां महिला एवं युवतियों के कपड़ों को लेकर बयानबाजी करते हुए दिखे तो वहीं उन्होंने युवकों को लेकर भी बयानबाजी की. कैलाश विजयवर्गीय ने युवकों को लेकर कहा,कि जब रात में निकलता हूं तो लड़कों को नशे में देखता हूं तो ऐसा लगता है कि उतरकर चार-पांच धर दूं.बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हमेशा इस तरह के बयान देते रहते हैं. लेकिन इंदौर में जिस तरह से नाइट कल्चर की शुरुआत हुई है, उसके बाद इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों में इस तरह के दृश्य सामने आते रहते हैं, जब देर रात युवतियां एवं युवक नशे में धुत होकर गिरते हुए नजर आते हैं. जिस तरह से कैलाश विजयवर्गीय ने महिला एवं युवतियों के कपड़ों को लेकर बयान दिए हैं उस तरह के बयान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव पहले भी दे चुके हैं.

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..